विवाहिता ने की आत्महत्या तो ससुराल में मायके वालों ने जमकर किया हंगामा
विवाहिता ने की आत्महत्या तो ससुराल में मायके वालों ने जमकर किया हंगामा
Share:

हाल ही में पंचायत समैला के एक गांव में एक 26 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवलीला समाप्त कर ली है. वहीं इस बाटे में सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और इसी दौरान मायका पक्ष के लोग भी आ गए. वहीं वहां पर उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए गए कि, ''प्रताड़ना से तंग आकर उनकी बेटी ने आत्महत्या की है.'' पुलिस का कहना है कि हत्या का अंदैशा जताते हुए यह सवाल भी उठाया गया कि मृतका को फंदे से मायका पक्ष से पहुंचने के पहले क्यों उतारा? स्थिति तनावपूर्ण हो गई.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि हंगामा इतना बढ़ गया कि धर्मपुर थाना से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा. वहीं आरोपों के तहत पुलिस ने मृतका के पति, सास-ससुर और ननद को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और मुकदमा दायर करने के बाद जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में देर रात तक मायके वाले ससुराल में काफी संख्या में आ गए और खबर लिखे जाने तक वहां माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था. वहीं पुलिस का कहना है कि 26 वर्षीय विवाहिता ने वीरवार दोपहर बाद करीब तीन बजे फंदा लगाकर जान दे दी और मृतका का पति दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करता है.

पुलिस ने यह भी बताया कि वह इन दिनों घर आया हुआ है और पत्नी पति संग दिल्ली जाना चाहती थी, लेकिन पति ने उसे दिल्ली ले जाने से इंकार कर दिया. ऐसा भी बताया गया है कि, ''पति पत्नी में कुछ कहासुनी हुई और पत्नी ने आत्महत्या कर ली. अब मामले में एसपी मंडी ने कहा कि, ''चार आरोपियों के खिलाफ आईपीएसी की धारा 306,498 ,34 के तहत मुकदमे दर्ज किए हैं.''

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -