प्रेमी संग भाग गई विवाहित महिला, 40 दिन बाद लौटी तो...
प्रेमी संग भाग गई विवाहित महिला, 40 दिन बाद लौटी तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में ससुराल वालों और अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर रूपा घर से ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर निकली तो वापस नहीं लौटी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घर वाले उसे मृत मानकर रांची के नगड़ी में मिली लाश पर दावा करने लगे और पुलिस भी परेशान थी लेकिन अब रूपा 40 दिनों के बाद वापस लौट आई है. इस मामले में अब पुलिस के सामने जो कहानी आई है उसके मुताबिक बरियातू के एक अपार्टमेंट में रहने वाली रूपा रंजन अपने फेसबुक के दोस्त के संग ससुराल वालों की प्रताड़ना से आजिज आकर भाग गई थी.

इस मामले में पुलिस की पूछताछ में रूपा ने बताया कि, ''वह अपने ससुराल वालों और पति की प्रताड़ना से तंग आ गई थी. इसी वजह से 18 अक्टूबर को अपने घर से ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर निकली. घर से निकलने के बाद अपने फेसबुक फ्रेंड नीतीश कुमार को रांची के दिव्ययान चौक के पास बुला ली. फिर उसी के साथ कार में बैठकर पटना आई. एक-दो दिन रुकने के बाद नीतीश के साथ जम्मू चली गयी. जहां अपने फेसबुकिया प्रेमी के साथ एक महीने तक रही. जम्मू से नीतीश पटना लौट आया. नीतीश ने ही उसे अपने पिता के पास जाने को कहा. रूपा नीतीश के कहने पर जनशताब्दी एक्सप्रेस से पटना से रांची लौट रही थी.''

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि इसकी सूचना उन्हें मिली और सूचना मिलते ही उन्होंने सक्रियता दिखाते हुए मुरी रेलवे स्टेशन पर बरामद कर लिया. अब रूपा को उसके माता पिता को सौंप दिया गया है और वह किसी भी कीमत पर ससुराल वालों के साथ रहने को तैयार नहीं है. वहीं रूपा की बरामदगी के बाद रांची पुलिस ने सुकून की सास ली है.

इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -