हर रात भाभी के साथ जबरन संबंध बनाता था देवर, पति को लगी खबर तो...
हर रात भाभी के साथ जबरन संबंध बनाता था देवर, पति को लगी खबर तो...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के रामपुर का है. इस मामले में एक देवर ने अपनी भाभी को अपनी हवस का शिकार बना लिया और उसके बाद पोल खुलने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले को रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र के दोनाकपुरी टांडा गांव का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाली लड़की की शादी सात साल पहले दादियाल के एक युवक से हुई थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक विवाहित महिला का पति दिल्ली में एक होटल चलाता है और जब वह नहीं रहता था तो महिला का देवर उसके अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार करता था और धमकी देता था कि अगर किसी को इस बारे में पता चला तो वह उसे जान से मार देगा. वहीं इस मामले में पीड़िता ने पति को बताया लेकिन पति ने उसकी बात मानने के बजाय उसे तीन तलाक दे दिया है. अब महिला ने न्याय के लिए कानून का इस्तेमाल किया और उसने अपने परिवार के साथ पुलिस स्टेशन में इस मामले की रिपोर्ट दायर करवाई है.

पुलिस में महिला ने अपने ससुर और चार ससुरालियों के खिलाफ अपराध का मामला दायर करवाया है और क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा ने बताया कि, ''पीड़िता अजीम नगर पुलिस स्टेशन में थी. उन्होंने कहा कि मेरे पति ने मेरे साथ बलात्कार किया, और मैंने अपने पति से इस संबंध में कहा, कि उन्होंने मुझे इस आधार पर तलाक दे दिया.'' पीड़िता ने यह भी कहा कि, ''उसके दो मासूम बच्चे हैं. अगर पति ने मुझे छोड़ दिया है, तो बच्चों की देखभाल कैसे की जाएगी.''

इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -