बिहार: थाने के पास मची लूट, दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रुपए उड़ा ले गए बदमाश
बिहार: थाने के पास मची लूट, दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रुपए उड़ा ले गए बदमाश
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से बेखौफ लूटेरों द्वारा एक फाइनेंस कंपनी से दिन दहाड़े दस लाख रुपए लुटे जाने का मामला सामने आया है। 6-7 की संख्या में हथियारबंद लूटेरों ने कंपनी के कर्मियों को बंधक बनाकर इस घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट के अनुसार, बिहटा थाना इलाके के श्रीरामपुर टोला की है। बदमाशों ने पहले सभी कर्मियों को लॉकर में बंद कर दिया और जाते जाते उनकी फोटो भी खींचा। भागने से पहले बदमशों ने कर्मियों को धमकाया भी कि पहचान बताई तो किसी को बख्शेंगे नहीं। बदमाशों का हौसला इतना बुलंद था कि थाना से कुछ दुरी पर ही इस लूट की घटना को अंजाम दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को  बाइक पर सवार होकर 6-7 की तादाद में नकाबपोश अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर घुस आए। सबके हाथों में हथियार था। पिस्टल की नोक पर सभी कर्मचारियों को अपराधियों ने बैंक के लॉकर में बंद कर दिया और आसानी से लूटपाट करने लगे। अपराधियों ने कंपनी के कैश काउन्टर में रखी दस लाख से ज्यादा नकदी लूट ली और भाग गए। बताया जाता है कि घटनास्थल बिहटा पुलिस थाना से कुछ ही दूर है। 5 मिनट में ही लूट की इस घटना को अंजाम और कर्मियों को धमकाते हुए भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके के पर पहुंची। बिहटा थाना पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन कर रही है।

कर्मियों ने जानकारी दी कि उनके साथ मारपीट भी की गई। डर के कारण किसी ने लूट के दौरान शोर भी नहीं मचाया। लुटेरों के फरार होने के बाद कर्मियों ने शोर मचाया, तो बाहर के लोगों को मालूम हुआ। उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची।  इस मामले में दानापुर ASP अभिनव धीमान ने ने साढ़े आठ लाख की लूट की बात कही है। उन्होंने कहा कि पुलिस इलाके के CCTV कैमरे चेक कर रही है। पुलिस को कुछ इनपुट मिले हैं, जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि कुछ ग्राहकों से भी लूट भी मचाई गई। स्थानीय लोग इस बात से आक्रोंश में हैं कि थाना के इतने नजदीक भी कोई सुरक्षित नहीं है।

नए साल में ISRO ने रचा इतिहास, पृथ्वी से करीब 15 लाख किमी दूर L-1 पॉइंट पर स्थापित हुआ Aditya, जानिए कैसे करेगा मदद ?

'बंगाल में शाहजहां-नूरजहां की कमी नहीं, हिंसा का समर्थन करती है TMC..', ममता सरकार पर कांग्रेस का बड़ा हमला

रुखसाना ने अब्दुल्ला को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया, हैरान कर देगा दिल्ली का ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -