रुखसाना ने अब्दुल्ला को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया, हैरान कर देगा दिल्ली का ये मामला

रुखसाना ने अब्दुल्ला को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया, हैरान कर देगा दिल्ली का ये मामला
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक लड़की ने एकतरफा प्यार में पड़कर परेशान करने वाले सनकी आशिक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। पुलिस ने शुक्रवार को कत्ल की धारा में FIR दर्ज की है। रिपोर्ट के अनुसार, युवक और युवती रिश्ते में भाई-बहन थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है, लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि मृतक अब्दुल्ला परिवार संग संगम विहार इलाके में रहता था और ई-कॉमर्स कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी करता था। इलाके में ही अब्दुल्ला के मामा का भी परिवार रहता है। अब्दुल्ला की ममेरी बहन रुखसाना (परिवर्तित नाम) ने गुरुवार को मैसेज भेजकर उसे अपने घर बुलाया था, उस समय घर में कोई नहीं था। जब अब्दुल्ला, रुखसाना के घर पहुंचा तो युवती उसे सोफे पर बैठाकर चाय लाने के बहाने भीतर चली गई। कुछ देर बाद वह बोतल में पेट्रोल लेकर आई और अब्दुल्ला पर डाल दिया और आग लगा दी।

आग लगने के बाद अब्दुल्ला तड़पने लगा और घर से निकलकर गली में भागा, वो अपने कपड़े निकालकर फेंकने लगा, लेकिन तब तक वह बहुत बुरी तरह झुलस चूका था। स्थानीय लोगों ने किसी प्रकार आग बुझाई और PCR को घटना की जानकारी दी। फिर बुरी तरह झुलसी स्थिति में युवक को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस जांच कर ही रही थी कि शुक्रवार तड़के युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या की में FIR दर्ज की।

पुलिस को शक है कि एकतरफा प्यार में तंग आकर युवती ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि युवक ने लड़की को फंसाने के लिए झूठ तो नहीं कहा है। पुलिस ने इलाके के CCTV फुटेज को भी देखा है और अब्दुल्ला के फोन की भी जांच चल रही है।

अब्दुल्ला ने अंतिम बयान में लगाए आरोप:-

पुलिस ने मरने से पहले अब्दुल्ला का बयान दर्ज किया था। अपने अंतिम बयान में अब्दुल्ला ने रुखसाना पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का आरोप लगाया। हालांकि, उसने इसकी वजह नहीं बताई। जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में यह पता चला है कि अब्दुल्ला रुखसाना से एकतरफा प्यार करता था। जबकि, रुखसाना की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी और तब सगाई समारोह में अब्दुल्ला ने अपने हाथ की नस काट ली थी। अब रुखसाना का निकाह होने वाला था कि ये घटना हो गई। फ़िलहाल, पुलिस ने कोई गिरफ़्तारी नहीं की है, वो अवैध संबंधों से लेकर एकतरफा प्यार और अन्य एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

मां-बाप को नींद की गोली देकर प्रेमी को बुला लेती थी लड़की, 3 महीने बाद ऐसे खुली पोल

तार-तार हुआ 'पवित्र रिश्ता'! भाई ने ही लूटी बहन की अस्मत, चौंकाने वाला है मामला

MP में हुए जघन्य हत्याकांड का हुआ पर्दाफाश, प्रेम प्रसंग का है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -