बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत
Share:

मुजफ्फरपुर:  बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सभी मरने वाले मुजफ्फरपुर जिले के अंतर्गत आने वाले हथौड़ी के रहने वाले थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांटी थाना क्षेत्र में NH-28 पर स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

इस भयानक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस हादसे में मरने वालों की पहचान करने में जुटी हुई है। उल्लेखनीय है कि 24 घंटे में यह देश में दूसरा बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इससे पहले शुक्रवार को कर्नाटक के तुमकुर में हुए भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी। 

बेंगलुरू-मेंगलुरू नेशनल हाइवे पर पहले तेज़ रफ़्तार कार डिवाइडर से टकराई और अनियंत्रित होकर पलट गई। फिर दूसरे कार से टकराने की वजह से ये भीषण हादसा हुआ। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, ब्रीजा कार में चार यात्री धर्मस्‍थल की ओर जा रहे थे,  किन्तु उनकी एक टवेरा से टक्‍कर हो गई। टवेरा कार होसुर होते हुए बेंगलुरू जा रही थी। टवेरा कार के यात्री तमिलनाडु के रहने वाले बताए गए थे।

जिम के बाहर हाथों में सेंडल लिए नजर आईं जाह्नवी कपूर, हो रहीं हैं ट्रोल

महबूबा मुफ्ती को मिल सकती है राहत, SC ने जम्मू कश्मीर प्रशासन से मांगा जवाब

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: यहाँ देखिए भारत में योगदान देने वाली प्रथम महिलाओं की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -