जिम के बाहर हाथों में सेंडल लिए नजर आईं जाह्नवी कपूर, हो रहीं हैं ट्रोल
जिम के बाहर हाथों में सेंडल लिए नजर आईं जाह्नवी कपूर, हो रहीं हैं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आजकल अपनी आने वाली नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. आपको याद हो वह साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' में नजर आईं थीं और इस फिल्म के बाद वह खूब चर्चाओं में रहीं थीं. ऐसे में साल 2019 में वह बड़े पर्दे से दूर रहीं लेकिन वह साल 2020 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में उनके कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रे हैं. जी हाँ, वह अपने इन फोटोज के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में जाह्नवी कपूर व्हाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और उनके एक हाथ में मोबाइल और सैंडल है तो वहीं उन्होंने शोल्डर पर अपना जिम बैग केरी किया हुआ है. वहीं जाह्नवी के फोटोज को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि उन्हें जिम जाने में देरी हो रही है इसी कारण उन्होंने अपनी सैंडल को हाथ में लिया और जल्दी-जल्दी चलने लगीं. आप जानते ही होंगे जाह्नवी कभी जिम जाना मिस नहीं करती हैं और वह हमेशा जिम के बहार नए नए लुक में नजर आती हैं.

फिलहाल सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो जाह्नवी 'ग्रेजिया इवेंट्स' में इस आउटफिट को पहनकर पहुंची थीं और इस लुक में वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं थीं. जी दरअसल एक इवेंट के बाद उन्हें सीधे जिम जाना था इस कारण वह ऐसे अंदाज में नजर आईं. इस दौरान उनके हाथों में सेंडल देखकर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, जब चलते नहीं बनता तो पहनते क्यों हो. काम के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में दिखेंगी.

दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक बने करण जौहर, इस शख्स ने किया पुरस्कृत

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाएँगे अपना जलवा

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -