3 दिन तक बुझाता रहा हवस की प्यास और फिर चौथे दिन...
3 दिन तक बुझाता रहा हवस की प्यास और फिर चौथे दिन...
Share:

पटना से आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक नाबालिग से दुष्कर्म हुआ है. पीड़िता लड़की का कहना है कि बंदूक का डर दिखाकर आरोपी ने उससे तीन दिनों तक बलात्कार किया और उसके बाद वह किसी तरह से वहां से भाग निकली. अब उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसके बाद तफ्तीश शुरू कर दी गई है. यह मामला पटना के बाईपास थाना क्षेत्र की महारानी कॉलोनी का है जहाँ एक 16 वर्षीय लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए युवक ने दुष्कर्म किया.

खबरों की मानें तो लड़की के अनुसार वह चार दिनों पहले रोजमर्रा की खरीददारी के लिए बाजार निकली थी वहां पर आने वाले एक सुनसान रास्ते पर पहुंचने पर उसे पिस्तौल का भय दिखाकर और उसके पिता और भाई को जान से मार देने की धमकी देकर एक युवक उसे अपने साथ एक कमरे में ले गया और वहां उसने महिला के साथ तीन दिनों तक बलात्कार किया. बता दें कि युवक की पहचान खाजेकला थाना क्षेत्र के हमाम पर मोहल्ला निवासी अविनाश उर्फ गोलू के रूप में हुई है.

पीड़िता वहां से किसी तरह निकलकर थाने आई और वहां रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्पताल भेजा गया. अब पुलिस यह भी कह रही है कि मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है और लड़की झूठ भी बोल सकती है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

इंटरव्यू के लिए गईं थीं 2 बहनें, 5 दिन बाद अर्धनग्न हालत में मिला शव

हैदराबाद: दिन दहाड़े एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा, तमाशा देखती रही पुलिस

दिल्ली में पकड़ा गया बच्चे बेचने का गोरखधंधा, 10 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -