नवजोत सिंह सिद्धू के घर पहुंची पुलिस, काफी दिनों से है गायब
नवजोत सिंह सिद्धू के घर पहुंची पुलिस, काफी दिनों से है गायब
Share:

भारत के राज्य पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तलाश में बिहार पुलिस की टीम अमृतसर में उनके घर पर पहुंची है. पुलिस टीमचार दिन से सिद्धू के आवास के बाहर है, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिल रहा है. बिहार पुलिस की टीम कटिहार में सिद्धू के खिलाफ दर्ज केस के सिलसिले में यहां आई है. बताया जाता है कि पुलिस टीम इस मामले में उनको समन देने पहुंची है. पुलिस टीम इससे पहले भी कोर्ट का समन लेकर आ चुकी है, लेकिन उस समय भी सिद्धू नहीं मिले थे. पुलिस टीम का कहना है कि इस बार समन न लेना सिद्धू को भारी पड़ सकता है और गिरफ्तारी वारंट भी जारी हाे सकता है.

पीएमसी बैंक खाताधारक के लिए खुशखबरी, RBI ने किया बड़ा ऐलान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंजाब के पूर्व निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के घर पर बिहार पुलिस की टीम लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसे कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है. जानकारी के अनुसार, सिद्धू पर 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान विवादित भाषण देेने के आरोप में कटिहार के वरसोई थाना में मामला दर्ज है. वही, आरोप है कि सिद्धू ने 16 अप्रैल 2019 को एक चुनावी सभा में विवादित भाषण देकर आचार संहिता का उल्लंघन किया था.मजिस्ट्रेट के बयान पर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ वरसोई थाने में केस दर्ज किया गया थाl पुलिस टीम का कहना है कि वह पिछले चार दिन से नेता की कोठी के चक्कर लगा रही है, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा. बिहार पुलिस दिसंबर माह में भी पूर्व मंत्री को समन देने के लिए अमृतसर पहुंची थीl

राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- चीन के सामने सरेंडर कर चुके हैं पीएम मोदी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में प्रचार के लिए गए थे. उस दौरान उन्‍होंने कटिहार में कांग्रेस उम्‍मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था. आरोप है कि इस सभा में उन्‍होंने एक समुदाय विशेष को उकसाने वाली बातें कही थीं. साथ ही, अपने इसी चुनावी भाषण पर सिद्धू बुरी तरह घिर गए थे और विभिन्‍न दलों के नेताओं ने उन पर निशाना साधा था. यहां तक कि खुद कांग्रेस प्रत्‍याशी तारिक अनवर ने भी उनके बयान से असहमति जताई थी. इस चुनाव के दौरान कई अन्‍य जगहों पर उनके भाषणों को लेकर विवाद हुआ था.

इस वजह से ट्रेन में बिना टिकट यात्रा हुई बंद, रेलवे ने ली राहत की सांस

पीएम मोदी के फैसले के खिलाफ झारखंड की सोरेन सरकार, SC से लगाईं गुहार

भारतीय सेना ने मार गिराया पाक का जासूसी ड्रोन, हथियार भी बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -