राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- चीन के सामने सरेंडर कर चुके हैं पीएम मोदी
राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- चीन के सामने सरेंडर कर चुके हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चीन के साथ हिंसक संघर्ष में 20 जवानों के शहीद होने को लेकर देशभर में आक्रोश है. इस बीच, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के रुख पर सवाल खड़े किए हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि न तो वहां कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है.

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने भारतीय इलाके को चीनी आक्रमकता के सामने सरेंडर कर दिया है. राहुल गांधी ने सवाल किया कि वह भूमि चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? वास्तव में, पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद कहा था कि न तो कोई हमारी बॉर्डर में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. लद्दाख में हमारे 20 जांबाज वीरगति को प्राप्त हुए, किन्तु जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए.

पीएम मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल करते हुए कहा है कि यदि वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? आपको बता दें कि भारत और चीन के सैनिकों के बीच हाल ही में गलवान घाटी में हुई हिंसक संघर्ष देखने के बाद चीन के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम सर्वदलीय बैठक की थी.

इसलिए मनाया जाता है विश्व शरणार्थी दिवस, पूरी दुनिया में बसे है 79 करोड़ से भी अधिक रिफ्यूजी

ऑस्ट्रेलिया में बढ़ते जा रहे हमले, चीन पर जताया जा रहा शक

यूपी बस विवाद: प्रियंका के निजी सचिव को राहत नहीं, अभी जेल में रहना होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -