बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, हरियाणा से की जा रही थी तस्करी

Aug 08 2019 03:19 PM
बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, हरियाणा से की जा रही थी तस्करी

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में उत्पाद विभाग ने गुप्त सुचना के आधार पर छापामारी कर विदेशी शराब की बड़ा जखीरा पकड़ा है. वहीं, जब्त की गई शराब के साथ उत्पाद विभाग ने हरियाणा के मुख्य शराब व्यवसायी समेत तीन लोगों को भी हिरासत में ले लिया है. यह कारवाई उत्पाद विभाग ने यूपी की बॉर्डर से लगे कुचायकोट के बलथारी चेकपोस्ट पर की है.

जब्त शराब की कीमत लगभग 30 लाख रूपये आंकी जा रही है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें गुप्त सुचना मिली थी कि हरियाणा से शराब की खेप बड़ी गोपालगंज जिले में लाई गई है. शराब की बड़ी खेप की गुप्त सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग के द्वारा कुचायकोट के बलथारी चेकपोस्ट पर आने जाने वाली सभी वाहनों की तलाशी शुरू कर दी गई.

इसी तलाशी के दौरान हरियाणा के नम्बर की ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब पाई गई. मिली जानकारी के मुताबिक अंडे के कार्टून की आड़ में 300 कार्टून विदेशी शराब छुपाकर ट्रक में रखी गई थी. जब्त शराब को ट्रक समेत गोपालगंज उत्पाद विभाग के डिपो में लाया गया. जहां शराब की गिनती शुरू की गई. लगभग 300 कार्टन में 30 लाख की अवैध शराब को हरियाणा के सोनीपत से बिहार के हाजीपुर भेजा जा रहा था. 

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर

इस खास मौके पर कंगना ने पहनी व्हाइट साड़ी, दिखी बेहद खूबसूरत

करेंसी को लेकर अमेरिका और चीन में बढ़ा तनाव