सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर
सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया से अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. एक समय था जब उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाई थी. बता दें, करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही 7 अगस्त को नेशनल हैंडलूम डे के मौके पर फिर अभिनेत्री ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में वो साड़ी में नजर आ रही हैं. आइये दिखा देते हैं ये फोटो.

तस्वीर को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि ये फोटो काफी पुरानी है जो उनकी ही एक फिल्म की है. याद ना हो तो आपको बता दें कि यह तस्वीर 90 के दशक की फिल्म ‘बीवी नं.1’ की है, जिसमें वह साड़ी पहने हुए दिखाई दे रहीं है. इस फिल्म में उनका लुक एकदम सिंपल सोबर पत्नी का था जो साड़ी पहनती है. इसमें वो काफी खूबसूरत भी लग रही थी. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘साड़ी और भारतीय हैंडलूम के लिए मेरा प्यार इस फिल्म से शुरू हुआ..आगे करिश्मा ने फैंस को इस फिल्म को पहचाने का अनुरोध किया भी किया है.’

करिश्मा कपूर ने फैंस से पूछा है कि क्या यूज़र्स बता सकते हैं ये कौनसी फिल्म का हिस्सा हो सकता है. इसमें के ज्यादातर चाहने वालों ने सही पहचान की है, साथ ही साथ फोटो में कमेंट भी किया है कि ये फोटो फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ की है. करिश्मा कपूर के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं, बता दें कि अब ये फोटो काफी वायरल भी हो रही है.

अपने इस भद्दे लुक से ट्रोल हुई दिशा पटानी, कुछ ऐसे मिले कमैंट्स

फिल्मों के प्रमोशन में जुटे कलाकार, कुछ इस हाल में दिखें जॉन-विद्या-नवाज

Saaho Trailer : फिल्म के नए पोस्टर के साथ हुआ ट्रेलर रिलीज़ का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -