बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, 672 बोतल शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

Aug 22 2019 03:36 PM
बिहार पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, 672 बोतल शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

पटना: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में पुलिस ने रंगे हाथ शराब तस्करों को धर दबोचा है। पुलिस ने तस्करों के पास से लग्जरी गाड़ी के साथ दो बाइक भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनके पास से बरामद 672 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब को जब्त कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुल पांच लोग थे जिसमे से दो लोग भागने में कामयाब हो गए।

ये लोग अवैध अंग्रेजी शराब की बोतल गाड़ियों में लादकर ला रहे थे। सीनियर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बीएमपी 16 के पास पुलिस ने छापेमारी की, जिसमें दो लग्जरी गाड़ी और दो बाइक बरामद की गई। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया जबकि दो लोग भागने में कामयाब रहे।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और तीनों तस्करों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, तस्करों से पूछताछ में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है इस गिरोह का मुख्य सरगना कौन है और ये लोग इतनी शराब की डिलीवरी कहां करने वाले थे। बहरहाल पुलिस की यह बड़ी सफलता है। किन्तु दो थानों के बॉर्डर इलाके में इस तरह के शराब माफियाओं का धंधा लगातार चल रहा है। इसे पुलिस सीमा रेखा के चलते पकड़ पाने में नाकाम हो जाती है।

जयपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में दो जवान घायल

दिल्ली : सड़क हादसों में पैदल चलने वाले हुए सबसे ज्यादा मौत के शिकार, संख्या कर देगी हैरान

Bihar Police में इन पदों पर वैकंसी, ये है लास्ट डेट