नशे देकर बैंककर्मी के साथ बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे 55 हज़ार, अब हुआ गिरफ्तार
नशे देकर बैंककर्मी के साथ बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे 55 हज़ार, अब हुआ गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक तलाकशुदा महिला सहकर्मी के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर 55 हजार रुपए ऐंठने वाला बैंककर्मी अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी गौरव कुमार ने तलाकशुदा पीड़िता को विवाह का झांसा देकर यौन शोषण व बलात्कार करता था। नगर थाना पुलिस ने बैंककर्मी गौरव कुमार को पकड़ लिया है। 

अक्टूबर 2021 में महिला बैंक कर्मी ने नगर थाने में सहकर्मी गौरव पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि गौरव उसका अश्लील वीडियो भी उतार चुका है और उसे वायरल करने की धमकी देता है। धमकी देकर गौरव उससे 55 हजार रुपये भी ले चुका है। मामले की छानबीन दारोगा बबिता कुमारी कर रही थी।  बबिता कुमारी ने कहा कि पीड़िता व गौरव एक बैंक में नौकरी करते थे। बैंक में ही दोनों में दोस्ती हुई थी। पीड़िता तलाकशुदा थी। इसका लाभ उठाते हुए गौरव ने उससे बातचीत बढ़ाई और फिर उसे शादी का झांसा देने लगा।

नवंबर 2018 में गौरव अपनी मां से मिलवाने की बात कहकर पीड़िता को अपने घर पर ले गया। धोखे से घर में नशे की दवा खिलाकर पीड़िता के साथ बलात्कार किया। आरोपी ने इसका वीडियो भी बना लिया। जब पीड़िता होश में आयी और इसका विरोध करने लगी तो उसकी मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहना दिया और कहने लगा कि हमारी शादी हो गई। इस प्रकार गौरव ने उसे पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया और  बाद में कोर्ट मैरेज कर लेने का वादा किया। इस प्रकार झांसे में रखकर गौरव लगातार पीड़िता का यौन शोषण करता रहा। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपित ने गर्भपात करा दिया। पीड़िता पहले से विवाहित थी। उसे एक बच्ची भी थी।

मायके से नहीं आ रही थी बीवी तो इरफ़ान ने मचाया उत्पात, दूकान-ठेले समेत कई वाहनों में लगा दी आग

अब हिजाब पर बात करना भी 'गुनाह' ! कर्नाटक विवाद पर चर्चा कर रहे लोगों पर लोहे की रॉड और लाठियां लेकर टूट पड़ी मुस्लिम भीड़

दोस्त के साथ मिलकर फौजी पति को उतारा मौत के घाट, परिजनों के सामने बना दी हार्ट अटैक की कहानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -