दोस्त के साथ मिलकर फौजी पति को उतारा मौत के घाट, परिजनों के सामने बना दी हार्ट अटैक की कहानी
दोस्त के साथ मिलकर फौजी पति को उतारा मौत के घाट, परिजनों के सामने बना दी हार्ट अटैक की कहानी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के चरखी दादरी में एक महिला ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. यहां पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने फौजी पति को मौत के घाट उतार दिया. मृतक भारतीय सेना का जवान था. फौजी का क़त्ल उस समय किया गया, जब वो छुट्टियों पर अपने घर आया हुआ था. मामला चरखी दादरी के डूडीवाला किशनपुरा का है, जहां छुट्टी पर घर आए फौजी प्रवीण कुमार का शव संदिग्ध स्थिति में मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. प्रवीण सेना में 22 सिंग्नल रेजिमेंट मेरठ में हवलदार के पद पर पदस्थ थे.

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की, तो असलियत जानकर लोगों के होश उड़ गए. फौजी की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी पत्नी ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर पूरी प्लानिंग करके की थी. पुलिस के अनुसार, पत्नी ने अपने दोस्त के साथ फौजी को ड्यूटी पर जाने से एक दिन पहले नींद की गोलियां दे दी और बाद में गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था. पांच फरवरी को संदिग्ध स्थिति में प्रवीण का शव मिलने के बाद परिजनों ने उसकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई थी. परिजनों ने पुलिस को कहा था कि रात के वक़्त वह खाना खाकर सोया था और जब सुबह उठा तो उसे चक्कर आ रहे थे. इसके बाद वे उसे दादरी सिविल अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

5 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ फौजी प्रवीन को अंतिम विदाई दी गई थी, मगर हवलदार प्रवीण की मौत के एक हफ्ते बाद जांच बोर्ड पैनल ने जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी उससे सनसनी फैल गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि प्रवीण की मौत गला दबाए जाने और दम घुटने के कारण हुई. इसके पुलिस हरकत में आई और इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई. सख्ती से पूछताछ करने पर प्रवीण की पत्नी मोनिका टूट गई और उसने बताया कि उसने अपने दोस्त विक्की से मिलकर क़त्ल का प्लान बनाया था. पुलिस के अनुसार, मोनिका ने पति को नींद की गोलियां दी और देर रात दोनों ने मिलकर फौजी प्रवीन की गला दबाकर मार डाला. पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है.

बिहार: मुर्दे को लगाई हथकड़ी!, वायरल तस्वीर देखकर खौल उठेगा खून

यूपी पुलिस ने अवैध हथियार की तस्करी के आरोप में छह लोगों को किया गिरफ्तार

बंगाल में 70 वर्षीय महिला का बलात्कार, घर में लूट मचाकर दरिंदे हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -