बिहार चुनाव: दूध के कंटेनर में ले जा रहे थे शराब, पुलिस ने तलाशी के दौरान पकड़ा
बिहार चुनाव: दूध के कंटेनर में ले जा रहे थे शराब, पुलिस ने तलाशी के दौरान पकड़ा
Share:

लखनऊ: यूपी-बिहार सीमा पर पुलिस ने तलाशी के दौरान अवैध शराब के बड़े खेल का भंडाफोड़ किया है. भारी मात्रा में शराब की खेप को दूध के कंटेनर में छुपाकर सीमा पार ले जाना था, किन्तु पुलिस ने शराब माफियाओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने 12 लाख रुपये मूल्य की शराब बरामद की है. इसके साथ ही पांच शराब तस्करों को भी अरेस्ट किया गया है. 

बिहार में चुनाव का दौर चल रहा है. ऐसे में शराब माफिया पूरी तरह एक्टिव हैं. शराबबंदी के चलते दूसरे प्रदेशों से चुनाव के लिए शराब सप्लाई जा रही है. शराब तस्करी को रोकने के लिए सीमा पर पुलिस सतर्क है, जिसके चलते आज बड़ी सफलता हाथ लगी. चंदौली नौबतपुर के यूपी और बिहार सीमा पर पुलिस द्वारा तलाशी की जा रही थी.  इस दौरान पुलिस ने एक कंटेनर को रुकवाया. देखने से लग रहा था, कि ये दूध का कंटेनर है, किन्तु जब पुलिस ने तलाशी ली, तो कंटेनर में बड़ी मात्रा में शराब मिली. पुलिस को चकमा देने के लिए शराब तस्करों ने दूध के कंटेनर का उपयोग किया था.

यही नहीं इस कंटेनर के आगे एक कार भी चल रही थी, जिसमें मौजूद तीन शराब तस्कर कंटेनर को एस्कॉर्ट कर रहे थे. पुलिस ने इस कंटेनर से विदेशी शराब की 135 पेटियां जब्त की हैं. जिनकी कीमत 12 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में पांच शराब तस्करों को अरेस्ट किया है. 

केंद्रीय बैंक एक दशक में पहली बार बिकेगा सोना

तमिलनाडु के राज्यपाल ने 7.5 पीसी नीट कोटे विधेयक को दी मंजूरी

सरकार ने एलटीसी के तहत उपलब्ध आयकर छूट का किया विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -