लॉकडाउन में चल रही थी शराब पार्टी, बार बालाओं सहित 12 गिरफ्तार
लॉकडाउन में चल रही थी शराब पार्टी, बार बालाओं सहित 12 गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक शराब पार्टी के दौरान 12 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. बताया जा रहा है कि यह एक बर्थडे पार्टी थी जो पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके के एक प्राइवेट होटल में हो रही थी. होटल में अचानक पहुंची पुलिस को देख चारों ओर भगदड़ मच गई. लोग यहां शराब के नशे में तेज म्यूजिक पर नाच रहे थे. पुलिस ने चार बार बालओं सहित 12 लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

बताया जा रहा है कि होटल के विभिन्न कमरों में चल रही इस हाई प्रोफाइल पार्टी में सियासी जगत से लेकर बिजनेस क्लास के लोग उपस्थित थे. सभी शराब के नशे में झूम रहे थे. बार बालाओं ने भी शराब पी रखी थी और होटल के कमरे से पुलिस को कई शराब की बोतलों के साथ लाइसेंसी हथियार भी बरामद हुए हैं. पुलिस के गिरफ्त में आया एक युवक छपरा के जाने माने डॉक्टर का बेटा बताया जा रहा है. जबकि एक शख्स छपरा के मढ़ौरा से मुखिया पद का उम्मीदवार रह चुका है. वो पहले भी गैंगरेप के जुर्म में जेल जा चुका है. पकड़े गए कुछ लोग इलाके के बाहुबली MLA के करीबी बताए जा रहे हैं. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.  

पटना की बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ग्रीन फॉरेस्ट होटल में जन्मदिन का जश्न चल रहा है.  वहां भोजपुरी गाने पर बार बालाओं के डांस के बीच शराब भी परोसी जा रही है. इसकी सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस की टीम ने गुरुवार की रात लगभग दो बजे होटल में छापा मारा. अचानक पहुंची पुलिस को देख होटल में भगदड़ मच गई. पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया है. 

पति को मौत के घाट उतारने के बाद भागने की फिराक में थी पत्नी, इस तरह हुआ कत्ल का खुलासा

दिल्ली: महिला पर चाक़ू से एक दर्जन वार कर फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

धोखा देकर की शादी, फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव.. ग़ाज़ियाबाद से सामने आया लव जिहाद का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -