धोखा देकर की शादी, फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव.. ग़ाज़ियाबाद से सामने आया लव जिहाद का केस
धोखा देकर की शादी, फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव.. ग़ाज़ियाबाद से सामने आया लव जिहाद का केस
Share:

गाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक हैरतअंगेज़ लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक युवक ने धर्म छुपाकर लड़की से विवाह कर लिया, बाद में धर्म परिवर्तन करने को लेकर उसके साथ मारपीट की. लड़की प्रेग्नेंट भी हो गई थी, किन्तु वह युवक के पास से भाग निकली थी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और अब युवक की खोजबीन जारी है. 

यूपी पुलिस ने इस मामले में धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का केस दर्ज कर लिया है, जिसको लेकर कुछ समय पहले ही नया कानून बनाया गया था. दरअसल, ये पूरा मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में अमन विहार इलाके का है. जहां आरोपी, युवती को 2015 से जानता था, लेकिन युवक ने उसे अपनी हकीकत नहीं बताई थी. युवक अपना नाम बदल कर उस युवती से दोस्ती कर रहा था. जब दोस्ती हुई तब वह युवती 10वीं में पढ़ती थी. उसके कुछ समय बाद उस युवक ने युवती के साथ एक धार्मिक स्थल पर जाकर विवाह कर लिया और जब युवती को उसकी हकीकत पता चली फिर उसके साथ धर्म परिवर्तन के लिए मारपीट करने लगा. 

इस दौरान वो युवती प्रेग्नेंट भी हो गई और जिसके बाद युवती किसी तरह से वहां से भागकर अपने घर पहुंची और उसने मुकदमा दर्ज करवाया. आरोप है कि इसके बाद भी आरोपी पीड़िता और उसकी मां को धमकियां दे रहा है. पुलिस को इस केस में आरोपी की तलाश है. बता दें कि यूपी में लगातार इस तरह के लव जिहाद के केस लगातार सामने आ रहे थे, जिसके बाद यूपी सरकार ने इसको लेकर नया कानून बनाया था. 

पारिवारिक झगड़े से परेशान शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट

शर्मनाक! प्रेमी के साथ मिलकर मां ने ही अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

नौकरी दिलाने के बहाने पुलिस अफसर ने नेशनल एथलीट के साथ कई बार किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -