दिल्ली: महिला पर चाक़ू से एक दर्जन वार कर फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस
दिल्ली: महिला पर चाक़ू से एक दर्जन वार कर फरार हुआ आरोपी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने महिला के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. करीब एक दर्जन वार कर आरोपी मौके से भाग गया. यह पूरी वारदात वहां मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में नज़र आ रहा कि आरोपी उस महिला पर घात लगाए हुए है. किसी भी खतरे से बेखबर महिला अपना मोबाइल चला रही है. कुछ ही देर में महिला इस शख्स से कुछ कहती. और फिर फोन पर किसी से बात करने लगती है. तभी टोपी लगाए वो व्यक्ति महिला पर चाकू से हमला कर देता है. जिसके बाद आरोपी मौके से भाग जाता है.

ये घटना राजधानी दिल्ली में रोहिणी इलाके के सेक्टर 11 की है. जिस जगह ये हमला हुआ वो रिहाइशी इलाका है. किन्तु महिला की चीख सुनने के बाद भी कोई सहायता करने बाहर नहीं आया. और आरोपी आसानी से भाग निकला. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने महिला को सफदरजंग अस्पताल में एडमिट  कराया. जिसके बाद आरोपी की तलाश में टीमें गठित की गईं और आरोपी को पकड़ लिया . पुलिस के अनुसार, आरोपी का नाम नरेश है जिसकी आयु लगभग 50 साल है. नरेश ऑटो चलाने का काम करता है. नरेश का पिछला क्रिमिनल बैकग्राउंड भी है. 

दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी नरेश और पीड़िता एक दूसरे को लगभग 8 माह से जानते थे. दोनों पड़ोसी हैं और अक्सर मिला भी करते थे. इन दोनों का पैसों को लेकर आपस में विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी नरेश ने पीड़िता के ऊपर चाकू से हमला कर दिया. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, लगभग डेढ़ महीने पहले भी इनका आपस में झगड़ा हुआ था जिसमें एक PCR कॉल भी की गई थी. वह झगड़ा भी आपस मे पैसों को लेकर हुआ था. फिलहाल पीड़िता का सफदरजंग अस्पताल में उपचार चल रहा है. जिसके बयान के बाद भी वजह पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगी.

धोखा देकर की शादी, फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव.. ग़ाज़ियाबाद से सामने आया लव जिहाद का केस

पारिवारिक झगड़े से परेशान शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट

शर्मनाक! प्रेमी के साथ मिलकर मां ने ही अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -