पति को मौत के घाट उतारने के बाद भागने की फिराक में थी पत्नी, इस तरह हुआ कत्ल का खुलासा
पति को मौत के घाट उतारने के बाद भागने की फिराक में थी पत्नी, इस तरह हुआ कत्ल का खुलासा
Share:

जौनपुर जिले के पवांरा थाना क्षेत्र के गौहानी गांव निवासी सचिन पटेल का क़त्ल पत्नी ने ही दो लोगों के साथ मिलकर किया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए पत्नी सहित तीनों आरोपियों को पुरऊपुर नहर के पास से बुधवार को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के उपरांत उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, गौहानी निवासी सचिन पटेल(28) की शादी मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सोहांसा गांव निवासी सुमन के साथ की गई थी। 26 मई को सचिन ससुराल आया था। यहां संदिग्ध हालात में उसकी जान चली गई। सचिन के भाई ने क़त्ल का इलज़ाम लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर कत्ल की पुष्टि हुई।

जिसके उपरांत से पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर छानबीन शुरू की तो पत्नी की भूमिका संदिग्ध पाई गयी। पूछताछ में जब दबाव बढ़ा तो सुमन ने कत्ल की बात को मान लिया। मुंगराबादशाहपुर SO SP सिंह ने कहा कि पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। इसी वजह से पत्नी ने अपने ममेरे भाई संतलाल वर्मा निवासी आसपुर देवसरा प्रतापगढ़ और भतीजे ज्ञान प्रकाश पटेल के साथ मिलकर गला दबाकर सचिन का क़त्ल कर दिया था। तीनों कहीं भागने की फिराक में थे। मुखबिर की जानकारी पर उन्हें पुरऊपुर नहर के पास से बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

मिजोरम में मिले कोरोना के 205 नए केस, मरीजों में 50 से अधिक बच्चे शामिल

ओडिशा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में मिले 7,729 नए केस

बिना मानसून के यूपी-बिहार में बरसे मेघ, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -