पटना में दो युवकों में खुनी संघर्ष, एक ने चलाई गोली, तो दूसरे ने गोदा चाकू
पटना में दो युवकों में खुनी संघर्ष, एक ने चलाई गोली, तो दूसरे ने गोदा चाकू
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना शहर के चौक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मथनी तल इलाके में दिन दिहाड़े दो युवक आपस में भिड़ गए। पहले दोनों युवकों के बीच काफी देर तक मारपीट हुई। इसके बाद उसमें शामिल एक युवक ने गोली मारकर दूसरे को जख्मी कर दिया। वहीं, जख्मी युवक ने दूसरे युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। 

हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है।  पुलिस ने फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर,  केस की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक युवक की शिनाख्त कल्लू ठठेरा के रुप में हुई है। घटनास्थल पर पहुंचे पटना शहर के ASP ने इस आपसी रंजिश का मामला बताया है।

ASP ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक कल्लू ठठेरा के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं, घायल युवक की शिनाख्त चूरावण पासवान उर्फ सिद्धार्त कुमार के रुप में हुई है और उसे उपचार के लिए एनएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

फेसबुक पर युवक को युवती से हुआ प्यार, कर ली शादी लेकिन दो सप्ताह बाद....

छोटे कपड़े पहनने और शराब पीने को कहता था पति, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक़

यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश का तंज, कहा- यहाँ किसी की भी हत्या हो सकती है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -