फेसबुक पर युवक को युवती से हुआ प्यार, कर ली शादी लेकिन दो सप्ताह बाद....
फेसबुक पर युवक को युवती से हुआ प्यार, कर ली शादी लेकिन दो सप्ताह बाद....
Share:

रुड़की: यदि आप फेसबुक या किसी डेटिंग ऐप पर किसी अंजान शख्स से दोस्ती करने के शौकीन है तो ये खबर आपके लिए है। सोशल साइट फेसबुक पर एक युवक को युवती से प्यार और शादी करना भारी पड़ गया। शादी के दो सप्ताह के भीतर ही नई नवेली दुल्हन ने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर पूरे परिवार को बेहोश कर दिया। फिर घर में रखा लाखों रुपए की सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ़ कर फरार हो गई। मामला उत्तराखंड के रुड़की जिले का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुर गांव का है। गांव के रहने वाले एक युवक की फेसबुक पर एक लड़की दोस्ती हुई और फिर वह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। लड़के की जिद के आगे परिवार वालों ने दोनों की शादी के लिए हाँ कर दी। किन्तु शादी के 2 हफ्ते के भीतर ही फेसबुकिया दुल्हन खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर घर से नगदी जेवर मोबाइल सहित लाखों रुपए का सामान लूटकर फरार हो गई।

सुबह जब घर से कोई बाहर नहीं निकला तो आस-पड़ोस के लोगों ने घर हाल-चाल जानने के लिए पहुंचे। किन्तु अंदर का नजारा देखकर सब हैरान रह गए और पुलिस को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सात सदस्यों को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं। पुलिस की मानें तो शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज की मामले की जांच की जाएगी।

छोटे कपड़े पहनने और शराब पीने को कहता था पति, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक़

यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश का तंज, कहा- यहाँ किसी की भी हत्या हो सकती है

ग्रुप सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे दोस्त, 12 वीं कक्षा की छात्रा ने उठाया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -