बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक को मारी गोली, मौत

Jul 21 2019 05:22 PM
बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक को मारी गोली, मौत

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने सरे आम सड़क पर एक युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है और दुकानें बंद कर दी गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में लगी हुई है. किन्तु मृतक के परिजन हंगामा कर रहे हैं.

यह घटना पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर की बताई जा रही है. जहां सरे आम अपराधियों ने एक 20 वर्षीय युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि 12 से ज्यादा की तादाद में आए और युवक की हत्या कर दी. मृतक युवक की शिनाख्त विशाल के रूप में की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार को एक गाड़ी में सवार होकर एक दर्जन के लगभग अपराधी आए और बीच सड़क पर विशाल को घेर कर खड़े हो गए. जब उसने भागने का प्रयास किया, तब अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया. इस घटना के बाद सभी अपराधी वहां से भाग निकले.

वहीं, परिजनों ने हत्या का इल्जाम पानापुर के जिला पार्षद और राजद नेता माला राय के बेटों पर लगाया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने माला राय के घर को घेर लिया और घर के भीतर तोड़फोड़ कर दी. आरोप है कि पुलिस के पास भी 10 दिन पूर्व यह मामला आया था, किन्तु पुलिस ने उस समय कुछ नहीं किया.

झारखण्ड में बदमाशों ने तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत

तेलंगाना में आपसी बहस में चचेरे भाई की हत्या

प्रेमी ने रेता प्रेमिका का गला, फिर उठाया ये खौफनाक कदम