झारखण्ड में बदमाशों ने तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत
झारखण्ड में बदमाशों ने तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोधर गांव में देर रात तीन युवक को गोली मार दिए जाने की घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग कारण बताया जा रहा है। केंदुआ के खरकबाद के निवासी रंजीत, रवि व रितेश को देर शाम गोधर के एक नव निर्मित घर मे कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी।

घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल लेकर गई। जहां रवि हांसदा को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया जबकि जख्मी रितेश को उपचार हेतु दुर्गापुर के मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, रंजीत को धनबाद के पीएमसीएच अस्पताल से रांची के रिम्स अस्पताल रेफर किया गया है। घायल रितेश व रंजीत की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।

केंदुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले रंजीत रितेश व रवि तीनो गहरे दोस्त थे, देर शाम रितेश ने अपने भाई को फोन पर गोली लगने की सूचना दी। जिसके बाद उनके भाई ने पहले असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी रितेश ने ही अपने दो और दोस्तो को गोली लगने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस एक घण्टे के बाद मौके पर पहुंची और दोनों घायल रवि व रंजीत को पुलिस पीएमसीच अस्पताल लेकर गई, जहां रवि हांसदा को डॉक्टर में मृत घोषित कर दिया, जबकि रंजीत की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे रांची के रिम्स अस्पताल के रेफर कर दिया गया। 

 प्रेमी ने रेता प्रेमिका का गला, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

झारखण्ड: डायन बिसाही के शक में चार लोगों की हत्या, इलाके में दहशत

नशीला पदार्थ पिलाकर साल भर तक करता रहा दुष्कर्म, बना लिया वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -