प्रेमी ने रेता प्रेमिका का गला, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

Jul 21 2019 02:26 PM
प्रेमी ने रेता प्रेमिका का गला, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के चंदवाजी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बड़ी बिलोद गांव में एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने के पूर्व उसने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना भी दी.  किन्तु जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले आरोपी प्रेमी ने भी ख़ुदकुशी कर ली. यह घटना शनिवार की बताई जा रही है.

खबर के मुताबिक, प्रेमिका से किसी विवाद की वजह से प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर कर हत्या कर दी. जिसके बाद प्रेमिका को मारकर प्रेमी खुद भी फांसी के फंदे से झूल गया. घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करते हुए जानकारी दी कि मैंने प्रेमिका को मार दिया है और अब मैं भी फांसी पर लटकने जा रहा हूं.

बताया जा रहा है कि जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर सीओ छीतरमल सामोता तुरंत पहुंचे. इस दौरान कई लोगों से पूछताछ की गई. जिसके बाद लोकेशन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल तक पहुंच सकी. बताया जा रहा है कि मृतक मुकेश मीना का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. विवाहित प्रेमी मुकेश जयपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

झारखण्ड: डायन बिसाही के शक में चार लोगों की हत्या, इलाके में दहशत

पुलिस स्टेशन के पास भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

हिरोइन तस्कर के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़