बिहार में रिटायर्ड बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बिहार में रिटायर्ड बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ हैं. अपराधी आए दिन हत्या-लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना से लगे फतुहा का है, जहां शनिवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक रिटायर्ड बैंक कर्मी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, फतुहा थाना के भिखुआ मोड़ के पास NH-30 पर अपराधियों ने कार सवार व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, कार ड्राइवर को भी गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

वहीं, दिनदहाड़े हाइवे पर फायरिंग की सूचना पाकर फतुहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को उपचार के लिए PMCH भेज दिया. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक शैलेंद्र कुमार सूबे के नालंदा जिले के बिहार शरीफ के रहने वाले थे और आज वह सुबह बिहारशरीफ से पटना के भगवत नगर आ रहे थे. इसी दौरान फतुहा के भिखुआ मोड़ पर एक बाइक पर सवार दो हमलावरों ने कार को ओवरटेक कर कार ड्राइवर और पीछे बैठे शैलेंद्र कुमार को गोली मार दी, जिससे रिटायर्ड बैंककर्मी की मौके पर मौत हो गई. 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अपराधी बहुत दूर से रिटायर्ड बैंककर्मी का पीछा कर रहे थे. उनकी मानें तो फिलहाल हत्या की वजहों का खुलासा नहीं हुआ है. कार ड्राइवर के होश में आने के बाद पता चल पाएगा की पूरा मामला क्या है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. जल्द ही अपराधी अरेस्ट कर लिए जाएंगे.

मथुरा: नकली शराब बना रहे 4 लोग गिरफ्तार, दो दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित

कोरोना संक्रमित अविवाहित युवती जांच में निकली गर्भवती, मौत के बाद परिजन बोले- 'डॉक्टर ने किया कुकर्म'

हैवानियत: लड़की का किडनैप कर तेज़ाब से जलाया, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -