हैवानियत: लड़की का किडनैप कर तेज़ाब से जलाया, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
हैवानियत: लड़की का किडनैप कर तेज़ाब से जलाया, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

पटना: बिहार के मुज़फ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कुछ दरिंदों ने पहले एक नाबालिग लड़की को किडनैप किया और फिर उसे तेजाब से जलाकर मौत के घाट उतार दिया. लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि पहले उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर बेरहमी से उसका क़त्ल कर दिया गया. हालांकि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

घटना मुज़फ्फरपुर के मनियारी थाना इलाके की है. जहां माधोपुर सुस्ता में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की 31 मई को अचानक लापता हो गई थी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि उस दिन जब वह अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी, तभी रास्ते में दो स्कूटी पर सवार कुछ लड़कों ने उनकी बेटी को किडनैप कर लिया था. घरवाले लड़की की खोजबीन करते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. लड़की के परेशान परिजन 2 जून को मनियारी थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती सुनाने के बाद सोनू कुमार और उसके तीन भाइयों के खिलाफ किडनेपिंग का केस दर्ज कराया. तभी से पुलिस नाबालिग लड़की को तलाश कर रही थी. इसी दौरान कुढ़नी थाना के अकराहा पुल के नीचे से एक युवती का जला हुआ शव बरामद हुआ. 

गुरुवार को पुलिस ने लड़की के शव की पहचान की. वह मनियारी के माधोपुर सुस्ता निवासी शंकर राय की 17 साल की बेटी ही थी. उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. उन तस्वीर से ही उसकी शिनाख्त की गई. लड़की को तेजाब से जलाया गया था. पुलिस ने लड़की के शव को मोर्चरी में भेज दिया.

लॉकडाउन में हुआ बेरोजगार तो खिलौने वाली बंदूक से की किडनैपिंग, हुआ गिरफ्तार

लॉकडाउन में चल रही थी शराब पार्टी, बार बालाओं सहित 12 गिरफ्तार

तेलुगु फिल्म उद्योग के अभिनेता सुधीर बाबू ने एक बच्चे के लिए चिकित्सा देखभाल का किया बंदोबस्त

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -