Bihar: यूपी में बीजेपी की बढ़त पर बिहार विधानसभा में लगे जय श्रीराम के नारे, आरजेडी ने जताई आपत्ति
Bihar: यूपी में बीजेपी की बढ़त पर बिहार विधानसभा में लगे जय श्रीराम के नारे, आरजेडी ने जताई आपत्ति
Share:

यूपी के चुनाव परिणाम (UP election results) में बीजेपी की बढ़त के बाद बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में आज बीजेपी विधायकों ने खुशी जाहिर की। वहीं आज यानी गुरुवार को जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई बीजेपी विधायकों ने जोरदार नारे लगाए। जी दरअसल बीजेपी विधायकों ने जय श्री राम और जय भोलेनाथ का जयकारा लगाया।

वहीं उसके बाद आरजेडी विधायक ने इसपर आपत्ति जाहिर की और कहा कि सदन में भोलेनाथ का मंदिर ही बनवा दिया जाए। आप सभी को बता दें कि आरजेडी विधायक की आपत्ति के बाद बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि हर व्यक्ति के अंदर मंदिर है। अलग से मंदिर बनवाने की क्या जरुरत है। इसके बाद स्पीकर ने बीजेपी विधायकों को शांत कराया। तब जाकर प्रश्नकाल की शुरुआत हुई। वहीं दूसरी तरफ सदन की कार्यवाही के दौरान भी यूपी में मिल रही जीत का असर बीजेपी विधायकों पर दिखा।

आप सभी को बता दें कि बीजेपी विधायक यूपी में रुझानों में मिल रही बढ़त के बाद गदगद नजर आ रहे हैं। वहीं बिहार विधानसभा के अंदर और बाहर बीजेपी विधायकों ने अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। जी हाँ और बीजेपी विधायक रुझानों में मिली पार्टी की बढ़त को लेकर खुश हैं और उन्होंने जश्न मनाने की बात कही है। वहीं बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने प्रश्नोत्तर काल के दौरान शहरी इलाकों में गरीबों को भवन मुहैया कराए जाने को लेकर सवाल किया था। इसी दौरान उन्होंने बीजेपी को मिल रही जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके संकल्प की चर्चा की। जी हाँ और उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री को बधाई तक के दे डाली।

UP Election Result: बुरी तरह हार रही कांग्रेस, BSP, BJP रचने जा रही इतिहास

5 में से 4 राज्यों में बुरी तरह हार रही कांग्रेस, EVM के खिलाफ सड़कों पर उतरे पार्टी के कार्यकर्ता

कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में लहराएगा BJP का झंडा, अदिति सिंह को 9029 वोटों की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -