बिहार NDA अटूट, विपक्ष लार न टपकायें-अमित शाह

बिहार NDA अटूट, विपक्ष लार न टपकायें-अमित शाह

पटना : बिहार NDA में फुट को लेकर चल रही तमाम अटकलों को दरकिनार करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार से बीजेपी का गठबंधन अटूट है, विपक्ष लार टपकाना बंद करे. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के साथ नीतीश बाबू नहीं रह सकते थे इसलिए वो हमारे साथ आ गए हैं. शाह गुरुवार को पटना में शक्ति केंद्र प्रभारियों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला कर रहे थे. 

शाह ने दावा किया कि हम बिहार में 40 की 40 सीट जीतेंगे, हमें साथियों को संभालना आता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी कुनबे या परिवार की नहीं बल्कि विचारधारा के आधार पर चलने वाली पार्टी है. शाह ने कहा कि 10 सदस्यों से शुरू हुई हमारी पार्टी आज 11 करोड़ तक पहुंच गई है. सबसे ज्यादा 330 सांसद, 19 राज्य सरकारें हैं, पूर्ण बहुमत की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में चल रही है. 70 प्रतिशत भू-भाग पर बीजेपी का शासन है.

शाह ने कहा, कई लोग कहते हैं कि गुप्तकाल का स्वर्ण युग आ गया है लेकिन मैं कहता हूं कि जब तक केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश नहीं जीत लेते तब तक स्वर्णयुग नहीं आया है. 2019 के चुनाव में  फिर से बीजेपी और मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी है. अमित शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो दुनिया अचंभित हो गई. शाह ने दावा करते हुए कहा कि 2022 तक हर परिवार को घर दे देंगे. पीएम मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है. 

पटना से अमित शाह की गर्जना, राहुल बाबा हिसाब दो

अमित शाह आज पटना में NDA पर अटकलें तेज

ट्वीटर पर हुआ अमित शाह का बिहार आगमन...

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App