ट्वीटर पर हुआ अमित शाह का बिहार आगमन...

ट्वीटर पर हुआ अमित शाह का बिहार आगमन...

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह 2019 चुनाव को लेकर बिहार का दौरा करने वाले है. अमित शाह के इस दौरे से पहले ही यहाँ एक ओर जहाँ बीजेपी के नेताओं ओर कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है वहीं दूसरी ओर अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर विपक्ष भी लगातार हमले कर रहा है. 

इस दौरान आरजेडी के नेता, लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अमित शाह और नीतीश कुमार की डिनर पार्टी को लेकर ट्वीटर पर तंज कसा है, जिसकी चर्चा पुरे बिहार में जोरो पर है. तेजस्वी यादव ने इस बारे में लिखा है कि "कल नीतीश कुमार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को विस्तृत बिंदुवार स्पष्टीकरण देंगे कि उन्होंने जून 2010 में नरेंद्र मोदी का भोज अंतिम क्षणों में क्यों रद्द किया था और अब मजबूरन किन परिस्थितियों में आपको भोज दिया जा रहा है? शायद कहेंगे कि तब मैं मज़बूत था अब मजबूर हूँ."

वहीं इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट और किया है, जिस पर उन्होंने नीतीश कुमार और बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद गिरिराज सिंह के रिश्तों पर तंज कसा है. बिहार की राजनीती में जब-जब कोई चुनाव होता है, बिहार राजनीती का खुला अखाड़ा बन जाता है. ऐसे में यहाँ पर अमित शाह की रैली को लेकर सियासी पारा काफी गर्म है. 

हरियाणा जाट हिंसा की कसूरवार, बीजेपी सरकार -पूर्व मुख्यमंत्री

गोवा में सिर्फ मुख्यमंत्री ही नहीं पूरी सरकार ही बीमार है...

...तो क्या मोदी के ख़िलाफ़ होंगे शिवराज ? कमलनाथ का भी मिलेगा साथ

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App