पुलवामा हमले के विरोध में आज बंद रहा नवादा, हाथों में तिरंगा लेकर लोगों ने जताया विरोध

नवादा : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को CRPF जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के विरोध में बिहार के नवादा जिले में लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया है. बाजार में लोगों ने एकत्रित होकर अपनी दुकानें बंद कर आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में न ही कोई राजनीतिक दल था और न ही कोई संगठन, लोगों ने स्वतः अपनी-अपनी दुकानें बंद कर आतकवाद का विरोध किया. जिले में शहर से लेकर गांवों तक सन्नाटा छाया हुआ है, लोग आक्रोशित हैं.

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

आज शनिवार सुबह से ही बजरंग दल, स्कूली बच्चे, स्थानीय दुकानदार, वकीलों का संगठन के साथ ही कई मुस्लिम संगठनों ने पूरे शहर में आक्रोश रैली निकाली. सुबह से ही जिले के सभी चौक-चौराहे पर तिरंगा झंडा हाथ में लिए लोग आक्रोश रैली में हिस्सा लेने पहुंचे. इस दौरान लोगों ने एक स्वर में आतंकवादियों के इस कायराना हरकत पर जमकर विरोध व्यक्त किया है. सुबह से ही सैकड़ों की तादाद में लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं. इसके मद्देनज़र जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी ने अवांछित घटना की आशंका के चले सभी संवेदनशील जगहों पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी है.

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

आपको बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में गुरुवार को CRPF जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को आज अंतिम विदाई दी जा रही है. पूरे देश में शोक व्याप्त हो गया है. शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को शुक्रवार को राजधानी दिल्‍ली लाया गया था. पालम हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई मंत्रियों और नेताओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

खबरें और भी:-

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -