तेलुगु फिल्म उद्योग के अभिनेता सुधीर बाबू ने एक बच्चे के लिए चिकित्सा देखभाल का किया बंदोबस्त
तेलुगु फिल्म उद्योग के अभिनेता सुधीर बाबू ने एक बच्चे के लिए चिकित्सा देखभाल का किया बंदोबस्त
Share:

पूर्व पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी और तेलुगु फिल्म उद्योग के अभिनेता सुधीर बाबू अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने तेलुगु फिल्म उद्योग में मुख्य अभिनेता के रूप में फिल्म शिव मनसुलो श्रुति के साथ अपनी शुरुआत की, जो 2012 में रिलीज़ हुई थी। वर्तमान में सुधीर बाबू संस्कारी नाम के एक बच्चे के लिए चिकित्सा देखभाल के वित्तपोषण की जिम्मेदारी लेने के लिए सुर्खियों में हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बागी फेम अभिनेता सुधीर बाबू ने उन माता-पिता की मदद की जिनकी बच्ची हृदय संबंधी बीमारियों से पीड़ित थी। सम्मोहनम अभिनेता की टीम ने माइक्रोब्लॉगिंग पेज पर लिखा और कहा, “बेबी संस्कृति ठीक हो गई है। सुधीर बाबू ने उसके माता-पिता को फोन कर उसका हालचाल पूछा है। अभिनेता ने भविष्य में बच्चे की शिक्षा और स्वास्थ्य आवश्यकताओं में मदद करने के लिए बेबी संस्कृती के लिए सावधि जमा का भी वादा किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुधीर बाबू आने वाली फिल्म श्रीदेवी सोडा सेंटर में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें वह पहले कभी नहीं देखे गए रोल में नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार मोहना कृष्णा इंद्रगंती के निर्देशन में बनी थ्रिलर ड्रामा वी में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जिसमें नेचुरल स्टार नानी, अदिति राव हैदरी और निवेथा थॉमस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कोरोना की उत्पत्ति जानना है तो अमेरिका में जांच करे WHO- चीन

केंद्र को मिला अलापन बंदोपाध्याय का जवाब, मोदी सरकार उठा सकती है सख्त कदम

फिलीपींस ने बाहर से आए यात्रियों के लिए कम की महामारी संगरोध की अवधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -