बिहार: बदमाशों ने मस्जिद से लौट रहे 62 वर्षीय सैयद मुजाहिद को मारी गोली, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला
बिहार: बदमाशों ने मस्जिद से लौट रहे 62 वर्षीय सैयद मुजाहिद को मारी गोली, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अधेड़ उम्र से शख्स को गोली मारकर जख्मी किए जाने का मामला सामने आया है. मामला ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के किला बांध रोड का है. रिपोर्ट के अनुसार, यहां रहने वाले 62 वर्षीय सैयद मुजाहिद शनिवार रात को मस्जिद से घर वापस आ रहे थे. इसी बीच स्कूटी सवार 3 युवकों ने उन पर गोली चला दी और वहां से भाग निकले. इससे मुजाहिद वहीं गिर पड़े. आस-पास के लोगों ने फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और जख्मी मुजाहिद को बैरिया स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया. 

डॉक्टरों के अनुसार, घायल की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने भी केस दर्ज करके मौके पर लगे CCTV कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले युवक मुजाहिद के बेटे के 2 साले और एक उनका दोस्त है. अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, सैयद मुजाहिद के बेटे आशु अली ने एक साल पहले मोहल्ले की ही एक युवती से लव मैरिज कर ली थी, जिससे युवती के परिजन बेहद नाराज थे. इसको लेकर दोनों परिवार के बीच लड़ाई चल रही थी.

थानेदार संतोष रजक ने जानकारी दी है कि पीड़ित पक्ष के अनुसार, आशु के ससुराल वाले शादी के बाद से ही उनके परिवार को मार डालने की धमकी दे रहे थे. शनिवार की रात को जब मुजाहिद मस्जिद से घर वापस आ रहे थे. इसी बीच हमलावरों ने उन पर गोली चला दी. फिलहाल पुलिस हमला करने वाले आशु के सालों बिट्टू फरहान, अरमान और उनके एक दोस्त को खोज रही है.

कर्नाटक: समझौता कराने गए पुलिसकर्मी को 6-7 लोगों ने पीटा, नीचे गिराकर पैरों से रौंदा

पुलिस बनकर बस में चढ़े, तलाशी के बहाने दो लाख का सोना लूटा

पॉश कॉलोनियों में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 30 से ज्यादा युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -