छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने पति-पत्नी को मारी गोली, हुए फरार
छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपियों ने पति-पत्नी को मारी गोली, हुए फरार
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के थाना नूरसराय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शेरपुर में छेड़खानी का विरोध करने पर पड़ोस में रहने वाले युवकों ने एक पति-पत्नी को गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से भाग निकले. घायल हुए पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. 

शेरपुर गांव का निवासी धनंजय कुमार ऑटो चलाता है. बताया गया कि बीती देर रात वह ऑटो चलाकर घर वापस आया था. तभी उसने देखा कि पड़ोस का रहने वाले कारू कुमार और मनीष उसकी पत्नी बबिता के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं. यह देखकर वह गुस्से से लाल हो गया. उसने विरोध किया, तो आरोपी युवकों ने गोलीबारी कर दी. गोली लगने से पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहां बबिता की हालत नाजुक बताई जा रही है.  

घटना की जानकारी मिलने पर नूरसराय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच आरंभ कर दी है. वहीं घटना के बाद आरोपी युवक फरार बताये जा रहे हैं. थानाध्यक्ष नूरसराय का कहना है कि अभी इस मामले में शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो

खेसारी लाल यादव ने पिता के खिलाफ की लव मैरिज, देंखे ये मजेदार वीडियो

जॉनी डेप ने फैंटास्टिक बीस्ट्स की सीरीज से दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -