निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो
निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्‍वीन के नाम से लोकप्रिय आम्रपाली दुबे तथा इंडस्ट्री के अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' जब भी स्‍क्रीन पर साथ आते हैं तो ऐसा तहलका करते हैं कि फैंस देखते ही रह जाते हैं। इन दोनों ने वर्षो पूर्व कुछ ऐसा ही रंग जमाया था एक बेहतरीन भोजपुरी सांग में, जिसे आज तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते देखा जा सकता है। इस जोड़ी का एक भोजपुरी सांग इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें आम्रपाली दुबे तथा दिनेश लाल यादव न‍िरहुआ का रोमांटिक स्टाइल देखने को मिल रहा है।

इस जोड़ी का प्रत्येक सांग, हर मूवी इनके प्रशंसकों को पसंद आता है। दोनों की जोड़ी भोजपुरी जगत में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों मूवीज तथा सैकड़ों सांग्स में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं इन दोनों की सुपरहिट मूवीज की लिस्ट में सम्मिलित है 'निरहुआ हिंदुस्तानी'।।। यूं तो इस मूवी के सभी सांग हिट हुए हैं। किन्तु इसके सांग 'हमरा चोलिया में' को ऑडियंस का कुछ अधिक ही प्यार मिल रहा है। इस सांग में निरहुआ तथा आम्रपाली के जबरदस्त डांस के साथ-साथ इनका रोमांस भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

वही इस सांग को अब तक 110,508,799 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। मतलब इसे 11 करोड़ भी अधिक बार देखा जा चुका है। इस सांग में निरहुआ तथा आम्रपाली दुबे ने अभिनय किया हैं। ऐसे में इसे यदि इस जोड़ी का सबसे बेहतरीन सांग कहें तो गलत नहीं होगा। सांग में इन दोनों का डांस तथा रोमांस लोगों को भा रहा है। भोजपुरी जगत में आम्रपाली दुबे तथा निरहुआ की जोड़ी लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी के प्रत्येक सांग सुपर-डुपर हिट होते हैं।

खेसारी लाल यादव ने पिता के खिलाफ की लव मैरिज, देंखे ये मजेदार वीडियो

2 बेटियां होने के बाद भी की थी कमल हासन ने दो शादियां

इंदौर में बाइक चोरों का भांडाफोड़ तीन हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -