मदरसे में मिली नाबालिग की लाश, बलात्कार के बाद क़त्ल की आशंका
मदरसे में मिली नाबालिग की लाश, बलात्कार के बाद क़त्ल की आशंका
Share:

पटना: बिहार के बेतिया जिले के एक मदरसे में नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि यह मदरसे नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र में है। रविवार (31 अक्टूबर 2021) को जब दूसरे बच्चे मदरसे में पढ़ने गए, तब उन्होंने किशोरी का शव देखा। बच्चे शव देखकर मदरसा छोड़कर भाग निकले और गाँववालों को इसके संबंध में सूचना दी। 

पीड़िता के परिवार के अनुसार, उनकी बेटी शनिवार (30 अक्टूबर, 2021) रात को घर से शौच करने के लिए निकली थी, जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटी। धोबहा गाँव के पास हसनापुर में रविवार को 16 वर्षीय नाबालिग के क़त्ल की खबर मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि युवती का शव मदरसा इस्लामिया धोबहा के क्लास रूम में पाया गया था। उसके चेहरे एवं गले पर गहरे जख्म के चिन्ह पाए गए हैं। मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद शिकारपुर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा।

पुलिस ने इस मामले में मदरसा इस्लामिया धोबहा टोला के हेड मदरीस मो. हशमुद्दीन, सेक्रेटरी तैयब अंसारी और किशोरी के पिता से पूछताछ की है। शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि क़त्ल के मामले की पड़ताल की जा रही है। किशोरी के साथ बलात्कार हुआ है कि नहीं इस बारे में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। बता दें कि नाबालिग 5 बहनें और एक भाई थे। उसकी 3 बहनों का विवाह हो चुका है। वह चौथे नंबर की थी। उसकी माँ का 5 साल पहले ही निधन हो चुका है और पिता मजदूरी करते हैं। किशोरी की अगले साल अप्रैल में शादी होने वाली थी, मगर अचानक बेटी के घर से लापता होने पर परिवार वाले बेहद दुखी थे। उन्होंने लोक लाज के डर से गाँव में किसी को भी नहीं बताया औ उसको चुपचाप तलाश करने लगे। घर के पीछे मौजूद मदरसे में किशोरी का शव मिलने के बाद उनके होश उड़ गए थे।

1 महीने पहले हुआ था जिस लड़की का बलात्कार, अब पेड़ से लटकी मिली उसकी लाश

अपनी शादी के 15 दिन पहले दोस्त की GF को लेकर भाग गया दूल्हा, जब दुल्हन को पता चला तो..

घर का काम न करने पर पत्नी और सास ने कर दी युवक की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -