नितीश के मंत्री ने ही खोली अपनी सरकार की पोल, बिहार में भ्रष्टाचार की बात स्वीकारी
नितीश के मंत्री ने ही खोली अपनी सरकार की पोल, बिहार में भ्रष्टाचार की बात स्वीकारी
Share:

पटना: बिहार की नीतीश कुमार सरकार में भूमि एवं राजस्व विभाग के मंत्री रामसूरत राय ने सबके सामने अपनी ही सरकार की पोल खोल दी है. भाजपा कोटे से मंत्री बने रामसूरत राय ने भूमि एवं राजस्व विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की बात स्वीकार करते हुए कहा है कि उन्हें ऐसा वो कहने में थोड़ा भी गुरेज नहीं है कि बिहार में भ्रष्टाचार व्याप्त है.

रामसूरत राय सोमवार को मुजफ्फरपुर में थे, जहां पर उनके सम्मान में आयोजित किए गए  अभिनंदन समारोह के दौरान उन्होंने अपने ही सरकार की खामियां उजागर कर दी. रामसूरत राय ने स्वीकार किया कि बिहार में भ्रष्टाचार व्याप्त है, विशेष कर उनके भूमि एवं राजस्व विभाग में. रामसूरत राय ने कहा कि पूरे बिहार में भ्रष्टाचार व्याप्त है और मैं यह साफ़ शब्दों में कह रहा हूं. नीचे स्तर पर कार्य करने वाले कर्मचारियों के द्वारा भी अनुचित काम किया जाता है. जिन लोगों की वाकई में दिक्कत होती है उनका भी काम नहीं हो पाता है.

रामसूरत राय ने कहा कि जब उन्होंने भूमि एवं राजस्व विभाग की रिव्यू मीटिंग की. उसी दौरान उन्हें इस बात की जानकारी मिल गई कि उनके विभाग में भ्रष्टाचार की नींव बहुत गहरी है. रामसूरत राय ने कहा कि उनके विभाग में 6000 से भी अधिक कर्मचारियों की भी काफी जरुरत है.

जल्द होगा नितीश कैबिनेट का विस्तार, भाजपा के दो दिग्गजों का नाम रेस से बाहर

काबुल के उप-गवर्नर की बम विस्फोट में हुई मौत

लैंगिक भेदभाव वाले मुकदमे को निपटाने के लिए Pinterest करेगा 20 मिलियन का भुगतान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -