वाराणसी के होटल में बिहार के मंत्री के साथ हुई बदसलूकी, सामान सहित निकाला बाहर
वाराणसी के होटल में बिहार के मंत्री के साथ हुई बदसलूकी, सामान सहित निकाला बाहर
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ होटल प्रबंधन ने बदसलूकी की तथा उन्हें सामान समेत बाहर निकाल दिया गया। जिसकी शिकायत तेज प्रताप ने वाराणसी पुलिस से करते हुए होटल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

दरअसल, शुक्रवार को तेज प्रताप यादव वाराणसी दौरे पर पहुंचे थे, जहां वे कैंटोनमेंट स्थित अर्काडिया होटल में रुके थे। तेज प्रताप यादव देर रात बनारस में किसी काम से गए हुए थे। इसी बीच तकरीबन 1:00 बजे होटल प्रबंधन ने तेज प्रताप यादव का लगेज उनके कमरे से बाहर निकालकर सिक्योरिटी रूम में रख दिया। तेज प्रताप यादव जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने नाराजगी जताई। इसके साथ ही उन्होंने CCTV कैमरा भी चेक किया। मामला जब सामने आया तो पता चला कि जिस रूम में तेज प्रताप यादव रुके हुए थे, वह केवल एक दिन के लिए बुक हुआ था। रात 12:00 बजे के बाद होटल के जीएम ने सामान को बाहर निकलवा कर सिक्योरिटी रूम में रख दिया।

तत्पश्चात, जब तेज प्रताप होटल पहुंचे। उन्होंने देखा कि उन्हें होटल के रूम से बाहर निकाल दिया गया है। जिसके बाद तेज प्रताप के सहायक ने पुलिस से शिकायत की तथा होटल प्रबंधन के खिलाफ लिखित शिकायत दी। जिसके बाद तेजप्रताप होटल छोड़ते हुए बिहार के लिए रवाना हो गए।

प्रेमी संग भागी शादीशुदा युवती और फिर जो हुआ...

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान- 'ढंग के कपड़े न पहनने वाली लड़कियां लगती हैं शूर्पणखा'

अध्यापिका के साथ अश्लील हरकत करता था प्रिंसिपल, आपबीती सुन हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -