Share:
प्रेमी संग भागी शादीशुदा युवती और फिर जो हुआ...
प्रेमी संग भागी शादीशुदा युवती और फिर जो हुआ...

नागौर: राजस्थान के नागौर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक युवक शादीशुदा युवती को भगा ले गया। तत्पश्चात, युवती के ससुराल वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस लड़की तक पहुंचती, इससे पहले ही लड़की के ससुराल वालों ने उसका पता लगा लिया तथा प्रेमी व युवती दोनों को बीच सड़क पर जमकर पीटा। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

वही सोशल मीडिया पर मामले का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई तथा तहकीकात आरम्भ की। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। प्रेमी और उसकी प्रेमिका दोनों गच्छीपुरा के खेड़ी लीला गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि पिछले  रविवार को ससुराल पक्ष से कुछ लड़के और महिलाएं प्रेमी के घर में घुस गईं थीं तथा दोनों को पीटा। मुकदमा दर्ज होने के पश्चात् इस मामले की जांच डेगाना सीओ नंदलाल सैनी को सौंपी गई है।

कहा जा रहा है कि दो दिन तक लड़की अपने प्रेमी के साथ गांव खेड़ी लीला में रही। रविवार को उसकी ससुराल पक्ष के कुछ लोग प्रेमी के घर में घुस गए तथा हंगामा कर मारपीट की। यह घटना सड़क तक आ गई। इस घटना के बाद युवती ने अपनी सास, देवर एवं 10 से 15 अन्य युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं युवती के ससुराल पक्ष के लोगों ने युवती के प्रेमी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है।

अध्यापिका के साथ अश्लील हरकत करता था प्रिंसिपल, आपबीती सुन हर कोई रह गया दंग

1KM तक दंडवत करती नजर आई 3 महिलाएं फिर ज्वाइन की TMC

UP में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 युवकों की मौके पर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -