गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

पटना: बिहार के सीवान रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मार दी गई, उसकी पत्नी मदद की आवाज़ लगाती रही और लोग सहायता करने की बजाय वीडियो बनाते रहे. पीड़िता गोद में पति का सिर लेकर लोगों से सहायता मांगती रही, किन्तु किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने का प्रयास नहीं किया. पति ने उसकी गोद में ही तड़पकर दम तोड़ दिया. अब लोग वह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार दोपहर 3 बजे की घटना है. कोलकाता के टायर कारोबारी मोहम्मद फैजल अपनी नवविवाहिता पत्नी अंजुम खातून के साथ कोलकाता जाने के लिए बाघ एक्सप्रेस की प्रतीक्षा कर रहे थे. प्लेटफार्म नंबर एक पर उनके पीछे से किसी बदमाश ने गोली मार दी, जिसके बाद फैजल मुंह के बल जमीन पर गिर पड़े. अंजुम ने फैजल का सिर गोद में रखा और सहायता के लिए गिड़गिड़ाती रही.

वायरल हो रहे वीडियोज़ में स्पष्ट सुना जा सकता है कि अंजुम बार-बार कह रही है 'प्लीज कोई बचा लो' किन्तु पत्थर हो चुके लोगों में किसी का दिल नहीं पसीजा. कुछ देर बाद वहां एक पुलिसकर्मी आया जो पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने की जगह अंजुम से सवाल-जवाब करता रहा. आखिरकार फैजल ने वहीं दम तोड़ दिया, पुलिस के अनुसार अभी हत्या की वजह का पता नहीं चला है.

नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या

यूपी में नौवीं की छात्र के साथ दुष्कर्म, चाचा और उसके दोस्‍त पर मामला दर्ज

घर में अकेली सो रही थी साली, गन्दी नीयत से अंदर घुस आया जीजा और फिर...