नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या
नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या
Share:

नागपुर: देशभर में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हो रहे अपराध की घटनाओं को लेकर प्रदर्शन का दौर जारी है, इसके बाद भी दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसी ही एक शर्मसार करने वाला मामला अब महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है, जहां एक 32 वर्षीय शख्स ने 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के बाद उसकी हत्या कर दी. नागपूर ग्रामीण एसपी राकेश ओला के अनुसार, बच्ची की शव रविवार रात को पास के जंगल में बरबाद हुआ था. 

यह घटना नागपुर के कलमेश्वर इलाके के अंतर्गत आने वाले लिंगा गांव की है. समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, लिंगा गांव में रहने वाले 32 वर्षीय शख्स ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच पड़ताल करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

उधर, उन्नाव मामले में योगी सरकार ने बड़ा एक्शन लेते हुए रविवार को SHO सहित 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता का अंतिम संस्कार उसी के गांव में किया गया. आपको बता दें कि सफदरजंग अस्पताल में शनिवार को पीड़िता ने दम तोड़ दिया था. पीड़िता के परिवार ने मांग की थी कि जब तक सीएम योगी नहीं आएंगे, तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा, किन्तु शीर्ष अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद वो अंतिम संस्कार करने को तैयार हो गये.

यूपी में नौवीं की छात्र के साथ दुष्कर्म, चाचा और उसके दोस्‍त पर मामला दर्ज

घर में अकेली सो रही थी साली, गन्दी नीयत से अंदर घुस आया जीजा और फिर...

प्रेमी के साथ मिलकर पति ने की पति की हत्या, नाले में फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -