बिहार पुलिस ने बरामद किया अवैध हथियार का बड़ा जखीरा, दो तस्कर गिरफ्तार
बिहार पुलिस ने बरामद किया अवैध हथियार का बड़ा जखीरा, दो तस्कर गिरफ्तार
Share:

भोजपुर: बिहार की भोजपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने अवैध हथियारों की आपूर्ति करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है. जिले की नारायणपुर थाने की पुलिस ने हथियार के जखीरे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. जिसका नाम अनुज कुमार सिंह बताया जा रहा है. 

पुलिस ने हथियार तस्कर के पास से 7.65 एमएम के 14 देशी पिस्टल, 9 एमएम के 3 पिस्टल, 34 मैगजीन, एक कार और बाइक बरामद किया है. जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए हथियारों का जखीरा बरामद कर लिया है. साथ ही महिला सहित दो हथियार तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर, एसपी हरकिशोर के निर्देश पर एसडीपीओ पीरो अशोक कुमार आजाद की अगुवाई में टीम ने जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के अहिलेखीर के कमरिया गांव के समीप तस्कर को अरेस्ट किया.

पूछताछ में पुलिस को बदमाश ने बताया कि वो रोहतास के सूर्यपुरा थाना निवासी पुन्नू सिंह से हथियारों की खेप लेकर उसे सप्लाई करने पास के ही कमरिया गांव जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ध्रुवडीहा गांव में दबिश देते हुए एक कार से तीन 9MM की देशी पिस्टल और 34 मैगजिन बरामद कर ली.
अब क्राइम पेट्रोल को होस्ट करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी, सामने आया प्रोमो

क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर हुआ ऋतिक रोशन का केस, कंगना बोलीं- 'कब तक रोएगा छोटे से अफेयर के लिए'

भारतीय सेना में सेवा देने का था सपना, तीन लोगों से तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -