इस वजह से शरद पवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था युवक, हुआ चौकाने वाला खुलासा
इस वजह से शरद पवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था युवक, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। जी दरअसल इसके पहले भी ऐसा हो चुका है। जी हाँ, इसके पहले दिवाली के दौरान भी इसी तरह शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाले 100 से ज्यादा फोन कॉल्स आए थे। हालाँकि इस बार आई धमकी के मामले में मुंबई के गांवदेवी पुलिस स्टेशन ने केस दर्ज किया और बिहार जाकर आरोपी नारायण सोनी को हिरासत में लिया। आपको बता दें कि नारायण सोनी को आज (14 दिसंबर) कोर्ट में हाजिर किया जा रहा है। वहीं आरोपी पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 506 (2) के तहत केस दर्ज किया है।

विजय सेतुपति के नए लुक से उड़े लोगों के होश

आपको बता दें कि पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक नारायण स्वामी मानसिक रूप से बीमार शख्स है। वह दस साल पुणे में रह कर गया है। पुणे में उसके साथ उसकी पत्नी भी साथ रहा करती थी। हालाँकि पत्नी ने नारायण सोनी को छोड़ कर दूसरे शख्स से शादी कर ली। जी हाँ और शरद पवार ने पति-पत्नी के इस विवाद को मिटाने के लिए कोशिश नहीं की। इसी बात को लेकर नारायण सोनी नाराज थे। जी हाँ और इसी वजह से उसने शरद पवार को फोन कर जान से मारने की धमकी दी। आपको यह भी बता दें कि शरद पवार के मुंबई स्थित सिल्वर ओक के निवास स्थान पर फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

जी हाँ और इस वजह से पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। बीते 2 दिसंबर को पवार के सचिव सतीश राउत ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर यह शिकायत की कि नारायण सोनी नाम का शख्स बार-बार फोन कर परेशान कर रहा है। वहीं उसके बाद गांवदेवी पुलिस स्टेशन की पुलिस हरकत में आई और फोन नंबर ट्रेस किया। फोन ट्रेस करने पर पता चला कि संबंधित व्यक्ति बिहार में है। इसके बाद पुलिस ने बिहार जाकर आरोपी नारायण सोनी को पकड़ा। आज उसकी कोर्ट में पेशी है। आपको यह भी जानकारी दे दें कि आरोपी नारायण सोनी पिछले चार-पांच महीने से शरद पवार को जान से मारने की धमकी देता आ रहा था। हालाँकि इस बार शरद पवार के जन्मदिन के ठीक दूसरे दिन भी धमकी आई। आरोपी नारायण स्वामी ने कहा कि वह देसी कट्टा लेकर मुंबई आएगा और शरद पवार को जान से मार देगा।

क्लासमेट से हुई लड़ाई तो MBA की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

आमिर खान की कलश पूजा और SRK के वैष्णो देवी यात्रा पर गृह मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

मंत्री बने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -