क्लासमेट से हुई लड़ाई तो  MBA की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम
क्लासमेट से हुई लड़ाई तो MBA की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के महरौली में 23 वर्ष की युवती ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया है। केस फ्रीडम फाइटर कॉलोनी का है। मृतका की पहचान ट्विंकल के रूप में हुई जो कि गुजरात के अहमदाबाद की निवासी है। दिल्ली में ट्विंकल MBA की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस अधिकारियों ने संदेह व्यक्त किया युवती का उसके क्लासमेट के साथ किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था। इसी से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर लिया है। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरों का कहना है कि डिप्टी कमिश्नर (साउथ), चंदन चौधरी ने कहा है कि उन्हें सूचना मिली थी कि फ्रीडम फाइटर कॉलोनी के ब्लॉक-A में स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर किसी युवती खुदकुशी भी कर ली है। उसने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग भी लगा दी है। इसके उपरांत वह गंभीर रूप जख्मी हो चुकी है। उसे तुरंत साकेत के मैक्स हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ चुकी है।

क्लासमेट से चल रहा था विवाद: उन्होंने  इस बारें में कहा है कि ट्विंकल यहां एक किराए के फ्लैट में दो अन्य युवतियों के साथ रहती थी। दोस्तों से पूछताछ में पता चला है कि ट्विंकल का करन नामक युवक से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। करन राजस्थान के कोटा का रहने वाला है और ट्विंकल उसकी क्लासमेट भी है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा है कि मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर उसका शव परिजनों को सौंपा जा चुका है। फिलहाल मामले की जांच जारी है और आत्महत्या के असल कारणों का पता लगाने में जुटे हुए है।

छात्रा पर तेजाब फेंकने की घटना से नाराज CM केजरीवाल, कहा- 'ये बर्दाश्त नहीं किया जा सकता'

जयपुर में पकड़ी गई युवक को गोली मार फरार हुई 20 साल की ‘लेडी डॉन’

बाप की अश्लील फोटो देख भड़की बेटी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -