मंत्री बने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि
मंत्री बने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपने विधायक बेटे उदयनिधि स्टालिन को अपनी कैबिनेट में शामिल किया है। जी दरअसल चेन्नई स्थित राजभवन के दरबार हॉल में राज्यपाल आरएन रवि ने बुधवार को सीएम स्टालिन और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों की उपस्थिति में उदयनिधि को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। आपको यह भी बता दें कि पिता की तरह सफेद शर्ट पहने उदयनिधि ने तमिल भाषा में मंत्री पद की शपथ ली। जी हाँ और यह शपथ ग्रहण समारोह मात्र 10 मिनट में ही खत्म हो गया। इस शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस सहित डीएमके के अन्य सहयोगी दलों के नेता भी शामिल हुए।

आपको बता दें कि राज्य की मुख्य विपक्षी अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने समारोह का बहिष्कार किया। अन्नाद्रमुक ने सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके पर परिवारवाद का आरोप लगाया है। 45 वर्षीय उदयनिधि को राज्य के मंत्रियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बधाई दी। आप सभी को यह भी बता दें कि उदयनिधि स्टालिन डीएमके यूथ विंग के सचिव हैं। जी हाँ और उदयनिधि को खेल विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं मंत्री बनने के बाद उदयनिधि कहा कि, 'उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे पूरा करने की हरसंभव कोशिश करेंगे।'

उत्तराखंड के इन जिलों में उड़ेंगे विमान, CM ने बनाया प्लान

इसी के साथ ही उदयनिधि ने कहा कि वह अपने काम से राजनीति में परिवारवाद को लेकर आलोचना का जवाब देंगे। आपको यह भी बता दें कि सीएम स्टालिन ने 10 मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया है। जी दरअसल उदयनिधि को विशेष कार्यक्रम कार्यान्वयन (एसपीआई) पोर्टफोलियो भी आवंटित किया गया, जो पहले मुख्यमंत्री के पास था। उन्हें गरीबी उन्मूलन कार्यक्रम विभाग की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

इसी के साथ वरिष्ठ मंत्री आई पेरियासामी को ग्रामीण विकास के साथ पंचायत विभाग आवंटित किया गया है। आपको यह भी जानकारी दे दें कि पहले उनके पास सहकारिता विभाग था, लेकिन कथित तौर वह इससे खुश नहीं थे। नए फेरबदल में शिव वी मेयनाथन को पर्यावरण और जलवायु विभाग मिला है, पहले उनके पास युवा कल्याण एवं खेल विकास विभाग था।

बागतुई नरसंहार के मुख्य आरोपी की मौत पर ममता बनर्जी ने जताया दुःख

छात्रा पर तेजाब फेंकने की घटना से नाराज CM केजरीवाल, कहा- 'ये बर्दाश्त नहीं किया जा सकता'

'अर्जेंटीना के लिए मेरा आखिरी मैच' लियोनल मेसी के स्टेटमेंट से उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -