आमिर खान की कलश पूजा और SRK के वैष्णो देवी यात्रा पर गृह मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान
आमिर खान की कलश पूजा और SRK के वैष्णो देवी यात्रा पर गृह मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की हाल ही में उनके कार्यालय में कलश पूजा एवं शाहरुख खान की वैष्णो देवी की हालिया यात्रा पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी। इस पर, लोकप्रिय स्टार्स के बहिष्कार का आह्वान करने के लिए जाने जानेवाले तेजतर्रार मंत्री ने कहा, "समाज अब जागरूक हो गया है। अब वे यह बात समझ गए हैं तो अच्छा है। सभी को अपनी मान्यता के मुताबिक पूजा करने का अधिकार है। आप किसी भी भगवान की पूजा कर सकते हैं मगर ख्याल रहे कि दूसरों की आस्था को ठेस न पहुंचाएं।"

वही कुछ महीने पहले ही, नरोत्तम मिश्रा ने आमिर खान एवं कियारा आडवाणी को एक नवविवाहित जोड़े के तौर पर पेश करने वाले एक बैंक विज्ञापन पर आपत्ति व्यक्त की थी, जिसमें जोड़े ने दुल्हन की अश्रुपूर्ण विदाई की परंपरा को बदल दिया था तथा दूल्हा ही दुल्हन के घर रहने आ गया था। इस विज्ञापन को अनुचित ठहराते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि भारतीय परंपरा, रीति-रिवाजों एवं देवी-देवताओं के बारे में ऐसी बातें विशेष तौर पर आमिर खान की ओर से आती रहती हैं। नरोत्तम मिश्रा ने तब कहा था, "मेरा मानना ​​है कि उन्हें किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की अनुमति नहीं है।"

वही यह उन विवादों में से एक है जिसका सामना हाल के दिनों में आमिर खान को करना पड़ा है। हाल के दिनों में नरोत्तम मिश्रा ने बॉलीवुड स्टार्स के विरुद्ध कई आपत्तियां उठाई हैं। बता दें कि हाल ही में आमिर खान को आमिर खान प्रोडक्शन के दफ्तर में कलश पूजा करते देखा गया था, जिसके पश्चात् सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनकी आस्था पर सवाल खड़े कर दिए। हाल ही में शाहरुख खान भी जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर का दर्शन करने पहुंचे थे, जिसकी फोटोज वायरल हुई थीं।

शराबबंदी पर चर्चा के दौरान भड़के CM नीतीश, BJP विधायकों पर निकाला गुस्‍सा

राहुल गांधी के साथ नंगे पैर चलना इस नेता को पड़ा भारी, पांवों में बांधनी पड़ी पट्टियां

सपा के ट्विटर हैंडल देख भड़की BJP, आपत्तिजनक ट्वीटों ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -