ओडिशा में RTI कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत
ओडिशा में RTI कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में एक आरटीआई कार्यकर्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. कंधमाल जिले के पथरसाही में अभिमन्यु पांडा को दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. घायल स्थिति में अभिमन्यु पांडा को बालीगुडा के सीचएसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हमले के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल सकी है. पुलिस ने आरोपियों की खोज शुरू कर दी है.

यह घटना कंधमाल जिले से सामने आई है. अभिमन्यु मंगलवार सुबह अपने घर के पास खड़ा हुआ था, तभी 2 बाइक सवार लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. अभिमन्यु पांडा को सीने पर गोली लगी और बुरी तरह से घायल हो गए. नाजुक अवस्था में उन्हें तुरंत बालीगुडा स्थित सीएचसी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हमले के कारणों की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है.

गोलीबारी की घटना मिलते ही पुलिस फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के घर के पास से पड़े खाली कारतूस को जब्त कर लिया. सूत्रों के मुताबिक, हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है. वरिष्ठ आरटीआई कार्यकर्ता प्रताप प्रधान भी भुवनेश्वर से बालीगुडा पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम इस घृणित अपराध के दोषियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हैं.

सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

बेटे पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, अगले दिन पेड़ से लटका मिला पिता का शव

घर के बाहर खेल रही थी पांच साल की बच्ची, ले गया 14 साल का एक लड़का और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -