शादी का झांसा देकर एक साल से लूट रहा था युवती की अस्मत, केस दर्ज

Jan 23 2021 02:55 PM
शादी का झांसा देकर एक साल से लूट रहा था युवती की अस्मत, केस दर्ज

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में शादी का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. मामला जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र का है. इस मामले में पीड़िता ने जिले के महिला थाना में शिकायत दी है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला थाने को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि है कि वो चैनपुर थाना क्षेत्र की निवासी है. किन्तु वो बीते एक साल से भभुआ में अपने रिश्तेदार के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी.

इसी दौरान भभुआ थाना क्षेत्र के दतियाव गांव के रहने वाले युवक से उसकी दोस्ती हुई. दोस्ती प्यार में बदल गयी. इसके बाद युवक ने शादी की बात कहकर उसका यौन शोषण करना आरंभ किया है. पीड़िता की मानें तो शादी का झांसा देकर युवक बीते एक साल से उसका यौन शोषण कर रहा था. इसी कड़ी में जब पीड़िता ने बीते दिनों शादी करने को लेकर दबाव बनाया, तो युवक 6 जनवरी को उसे अपने बाइक पर बैठाकर यूपी के चकिया से भभुआ लेकर आया और बीच शहर में गाड़ी से उतारकर भाग निकला.

वहीं, पीड़िता ने कई बार उसको फोन करना चाहा, किन्तु उसका फोन नहीं लगा, जिसके बाद मजबूर होकर उसने महिला थाना भभुआ में इन्साफ के लिए आरोपी के खिलाफ आवेदन दिया. वहीं, इस संबंध में भभुआ DSP सुनीता कुमारी ने बताया युवती द्वारा शिकायत देकर युवक के ऊपर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की बात बताई गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। अदालत में 164 का बयान दर्ज होगा. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

कुत्ते को लेकर झगड़ बैठे पड़ोसी, फायरिंग के दौरान एक युवक घायल

6 लोगों ने की एक शख्स की पिटाई, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

यूपी फिर शर्मसार, 12 वर्षीय मासूम के साथ 6 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार