कुत्ते को लेकर झगड़ बैठे पड़ोसी, फायरिंग के दौरान एक युवक घायल

Jan 23 2021 02:39 PM
कुत्ते को लेकर झगड़ बैठे पड़ोसी, फायरिंग के दौरान एक युवक घायल

पटना: बिहार में मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में कुत्ते को लेकर हुई मामूली कहासुनी में पड़ोसी युवक ने 19 साल के युवक को 5 गोलियां मार दीं. इसमें से 4 गोलियां उसके पैरों में लगीं.. इसके बाद आनन फानन घायल को अस्पताल में एडमिट कराया गया.  दरअसल, ये मामला कांटी थाना क्षेत्र के मधुकर छपरा गांव से सामने आया है. शुक्रवार की देर शाम 19 वर्षीय BCA के छात्र केशव कुमार के दोनों पैरों में पांच गोली मार दी गईं. हमलावरों ने इसके बाद पिस्टल से उसका सिर फोड़ दिया. 

फायरिंग की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने केशव को उपचार के लिए पहले पीएचसी में एडमिट कराया जहां, प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे SKMCH रेफर कर दिया. घायल शख्स के भाई कुणाल कुमार मिश्रा ने बताया कि केशव BCA का स्टूडेंट है. केशव शाम को गेहूं पिसवाने के लिए गांव के ही चौक पर जा रहा था. इसी दौरान केशव पर फायरिंग कर दी गई है. जख्मी केशव कुमार के भाई ने पुलिस को बताया कि मिथिलेश मिश्रा नाम के पड़ोसी के घर गलती से कुत्ता घुस गया, जिसको देखते ही उन्होंने उसे फ़ौरन भगा दिया. इस बीच वह अपने दरवाजे पर डंडा लेकर खड़ा हो गया. डंडा देखकर कुत्ता वापस उसके दरवाजे पर चला गया. इस पर गुस्सा होकर मिथिलेश मिश्रा के बेटे ऋषभ मिश्रा ने हंगामा मचा दिया और मारपीट भी की.

इसके बाद केशव कुमार गेंहू पिसवाने गया, तो ऋभष मिश्रा ने उसके दोनों पैरों में गोलियां मार दीं. यही नहीं सिर पर पिस्टल के बट से मारकर घायल भी कर दिया. फिर, धमकी देकर बोला कि ज्यादा कुछ बोलेगा तो जान से मार डालेंगे. वहीं, प्रभारी थाना अध्यक्ष सचिदानंद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. एक युवक को चार गोली मारी गईं हैं. घायल को PHC से रेफर कर दिया गया है. पुलिस हर पहलू की तफ्तीश कर रही है. 

टीम इंडिया के लिए आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, इन 6 खिलाड़ियों को तोहफे में देंगे गाड़ी

अब महज 859 रुपए में लीजिए हवाई सफर का आनंद, Indigo लेकर आई धमाकेदार ऑफर

बाजार में वीकेंड राउंड अप, इस सप्ताह स्टॉक ने किया शानदार प्रदर्शन