6 लोगों ने की एक शख्स की पिटाई, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

By iti mishra
Jan 23 2021 12:34 PM
6 लोगों ने की एक शख्स की पिटाई, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

महाराष्ट्र: आजकल अपरध बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में मुंबई की शिवाजीनगर पुलिस ने एक वायरल वीडियो का पता लगा लिया है. जी दरअसल जिस वीडियो के बारे में बात हो रही है उसमे कुछ लोग एक शख्स को बुरी तरह से लाठी-डंडे से पीट रहे थे। उस वीडियो में नजर आ रहा था कि एक शख्स बार-बार छोड़ने की गुहार लगाता रहा था। वहीं जिस समय पीड़ित को पीटा जा रहा था, उस दौरान कई लोग मौजूद थे और उसे बचाने के लिए कोई भी सामने नहीं आया।

ऐसे में बीते शुक्रवार को शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन की तरफ से यह बताया गया है कि, 'घटना 11 जनवरी रात 8 बजे की है.' उन्होंने कहा, इस वीडियो में अकरम नाम के एक शख्स को कई लोग बुरी तरह लात, घूसे और डंडे से पीट रहे हैं। वह उसे तब तक मारते हैं, जब तक वह बेहोश होकर गिर नहीं पड़ता है। पुलिस का कहना है इस वीडियो की जांच के बाद पता चला कि आरोपी और पीड़ित दोनों एक ही इलाके में रहते है। एक दूसरे से परिचित हैं।

आगे पुलिस ने बताया अकरम के पिता की शिकायत पर हमने जमशेद अख्तर, इरफान, राशिद जग्गा और तीन अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 307(हत्या के प्रयास) का केस दर्ज किया है. अब हम मारपीट की वजहों का पता लगाने में लगे हुए है। खबरों के अनुसार वारदात के बाद अकरम बेहद डर गया था और मुंबई छोड़कर चला गया। वहीं अब इस पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों, जमशेद और इरफान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा लगाएंगी वरुण-नताशा को मेहँदी, आज है यह फंक्शन्स

तांडव के बाद अब सुनील ग्रोवर ने लॉन्च किया ये जबरदस्त गाना

यूपी फिर शर्मसार, 12 वर्षीय मासूम के साथ 6 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार